Home /News /entertainment /

Pradeep Pandey Chintu और Akshara Singh की फिल्म 'विवाह 2' का ट्रेलर, आ जाएगी Akshay kumar की 'अंदाज' की याद!

Pradeep Pandey Chintu और Akshara Singh की फिल्म 'विवाह 2' का ट्रेलर, आ जाएगी Akshay kumar की 'अंदाज' की याद!

Pradeep pandey chintu और अक्षरा सिंह की फिल्म 'विवाह 2' का ट्रेलर रिलीज.

Pradeep pandey chintu और अक्षरा सिंह की फिल्म 'विवाह 2' का ट्रेलर रिलीज.

Vivah 2 Trailer: भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep Pandey Chintu), अक्षरा सिंह (Akshara Singh), सहर आफसा (Sahar Afsha) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) स्टारर फिल्म 'विवाह 2' (Vivah 2) का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. इसमें एक्टर रिश्तों के जंजाल में फंसे दिख रहे हैं. प्यार किसी और से और शादी किसी और से. फिल्म में आम्रपाली दुबे का हर बार से अलग अंदाज देखने के लिए मिलने वाला है.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडेय चिंटू (Pradeep pandey Chintu) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विवाह 2’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे, सहर आफसा और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की तिकड़ी नजर आने वाली है. ऐसे में इसका ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है, जिसे देखने के बाद अक्षय कुमार (Akshay kumar) की फिल्म ‘अंदाज’ (Andaaz) की याद आ जाएगी. ये चिंटू की ही फिल्म ‘विवाह’ का सीक्वल है.

    फिल्म ‘विवाह 2’ के ट्रेलर वीडियो को इंटर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जा चुका है. बिग बॉस से लौटने के बाद अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की ये पहली फिल्म है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर एक नहीं बल्कि तीन-तीन एक्ट्रेस के बीच फंसे दिख रहे हैं. यह एक ट्राएंगल लव स्टोरी वाली फिल्म है, जिसमें सहर आफसा और अक्षरा के साथ चिंटू की बेहतरीन केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

    फिल्म ‘विवाह 2’ का निर्माण यशी फिल्‍म्‍स के बैनर तले किया गया है. इसको अभय सिन्हा ने प्रस्तुत किया है और इसमें आम्रपाली दुबे का एक स्पेशल गाना भी देखने के लिए मिल रहा है. उनका बंगाली लुक और स्टाइल तो गजब ढा रहा है. इसके अलावा फिल्‍म के संवाद और गाने भी आकर्षक हैं और लोगों को पसंद भी आ रहे हैं. फिल्‍म के निर्माता मशहूर वितरक निशांत उज्‍जवल और निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं. निशांत उज्‍जवल ने बताया कि ‘यह बेहद पारिवारिक फिल्‍म है. यही वजह है कि फिल्‍म का ट्रेलर लोगों को पसंद भी आ रहा है. हम जल्‍द ही फिल्‍म के प्रदर्शन की तारीख की भी घोषणा करेंगे. इस फिल्‍म में संस्‍कारों और रीति रिवाजों की मुखर अभिव्‍यक्ति दर्शकों को देखने मिलेगी. गाने भी बेहद कर्णप्रिय है और यह दर्शकों के दिलों को छू लेगी.’

    फिल्‍म में प्रदीप पांडेय चिंटू, अक्षरा सिंह, सहर आफसा और आम्रपाली दुबे के अलावा मनोज टाइगर, अमित शुक्‍ला, अनुराधा सिंह, प्रियांशु सिंह, संजय वर्मा, बबलू पंडित, राजेश मौर्या, ब्रजेश त्रिपाठी व संजय महानंद मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्‍म में संगीत ओम झा का है. गीत श्‍याम देहाती, अरविंद तिवारी, यादव राज, साई प्रकाश, प्रिंस दुबे व राजकुमार आर पांडेय का है. लेखक मनोज कुशवाहा हैं. कोरियोग्राफर रिक्‍की गुप्‍ता व कानू मुखर्जी हैं. पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं. डीओपी के वैंकट महेश का है.

    Tags: Akshara singh, Amrapali dubey, Pradeep pandey chintu

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर