होम /न्यूज /मनोरंजन /First Look: अक्षरा सिंह का दिखा रौद्र रूप, गाना 'चौसठ जोगिनिया माई' से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक आउट

First Look: अक्षरा सिंह का दिखा रौद्र रूप, गाना 'चौसठ जोगिनिया माई' से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक आउट

First Look: अक्षरा सिंह का दिखा रौद्र रूप, गाना 'चौसठ जोगिनिया माई' से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक आउट

First Look: अक्षरा सिंह का दिखा रौद्र रूप, गाना 'चौसठ जोगिनिया माई' से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक आउट

Akshara Singh First Look: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का सॉन्ग 'चौसठ जोगिनिया माई' (chausath Joginiya ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

भोजपुरी की सुपरहॉट एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इस नवरात्रि धमाल मचाने वाली हैं. वो इस बार अपना एक नया और रौद्र रूप फैंस और दर्शकों के लिए लेकर आ रही हैं, जो कि उनके अपकमिंग सॉन्ग का है. उनका न्यू वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri New Video Song) ‘चौसठ जोगिनिया माई’ (chausath Joginiya Maai) है, जिसे एक्ट्रेस नवरात्रि के मौके पर लेकर आ रही हैं. इससे उनका फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसे खुद अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसमें उनका रौद्र रूप देखने के लिए मिल रहा है. उनके इस लुक ने फैंस को गाने के लिए काफी एक्साइटेड कर दिया है.

अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम (Akshara Singh Instagram) पर अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है. गाना ‘चौसठ जोगिनिया माई’ के पोस्टर में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस रौद्र रूप में नजर आ रही हैं. फर्स्ट लुक (Akshara Singh First look) पोस्टर को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मेरे नए देवी गीत का फर्स्ट लुक आउट हो गया है. यह मेरे चैनल से जल्द ही रिलीज होगा.’ वो आगे लिखती हैं कि ‘एक नया अवतार और एक अथक प्रयास से इस बार माता रानी और आपके लिए. जय माता दी’. पोस्टर में देख सकते हैं कि अक्षरा सिंह एक त्रिशूल लिए गुस्से में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने लाल साड़ी के साथ माथे पर लाल रंग का चंदन भी लगाया है. वो एक दम गुस्से में देवी मां के जैसे नजर आ रही हैं. उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. लोग उनके पोस्टर पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये म्यूजिक इंडस्ट्री का सबसे महंगा गाना है. इसके मेकिंग में भी काफी वक्त लगा है.

बता दें कि इस गाने में अक्षरा सिंह (Akshara Singh Songs) ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है और इसके म्यूजिक वीडियो में भी धांसू अंदाज में नजर आने वाली हैं. इसके गीतकार मनोज मतलबी हैं और संगीतकार शिशिर पांडे हैं. वीडियो डायरेक्टर एम.के.गुप्ता जॅाय (मनोज), संचालक बिपिन सिंह हैं.

गाना ‘चौसठ जोगिनिया माई’ अक्षरा सिंह के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया जाना है, जो जल्द ही रिलीज होगा. उससे पहले इस गाने का टीजर आउट होगा. इस गाने में अक्षरा का रौद्र रूप नजर आ रहा है. गाने की भव्यता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस गाने में अक्षरा के साथ तकरीबन 80 डांसर नजर आने वाली हैं. यह अपने आप में एक रिकार्ड है और यह गाने के पैमाने को भी बड़ा करता है.

Tags: Akshara singh, Bhojpuri, Bhojpuri Actress

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें