अनुभव सिन्हा पर भड़कीं अक्षरा सिंह, बोलीं- भोजपुरी में नंगा नाच होता है तो बॉलीवुड में पूजा होती है?

अक्षरा सिंह ने अनुभव सिन्हा पर निशाना साधा है.

अक्षरा सिंह ने अनुभव सिन्हा पर निशाना साधा है.

भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने रवि किशन और कंगना रनौत का समर्थन करते हुए इंस्टाग्राम पर एक लंबा वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अनुभव सिन्हा से दो टूक कहा कि आपकी बॉलीवुड इंडस्ट्री में भोजपुरी इंडस्ट्री से ज्यादा नंगा नाच होता है. इस बात का ध्यान रखें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2020, 10:04 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के जाने-माने फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने रवि किशन (Ravi Kishan) के बहाने पूरी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को आड़े हाथों लिया है तो भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आग बबूला हो गईं. सोशल मीडिया (Social Media) पर भोजपुरी इंडस्ट्री में 'नंगा नाच' वाले बयान पर अक्षरा ने उनकी जमकर लताड़ लगायी. रवि किशन और कंगना रनौत का समर्थन करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अनुभव सिन्हा से दो टूक कहा कि आपकी बॉलीवुड इंडस्ट्री में भोजपुरी इंडस्ट्री से ज्यादा नंगा नाच होता है. इस बात का ध्यान रखें.


Youtube Video

भोजपुरी एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) का समर्थन करते हुए भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कहा कि रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग एंगल का लेकर आवाज क्या उठाई एकदम से हंगामा मच गया. कोई कह रहा है थाली में छेद कर रहा है तो कोई तो पूरी की पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री पर सवाल उठा रहा है. मैं कहती हूं कि अगर इंडस्ट्री में अगर कुछ सही करने के लिए कोई आवाज उठा रहा है तो इसमें गलत क्या है? उन्होंने आगे कहा कि फिलहाल पूरा विश्व जया जी की बात का जवाब दे रहा है, हो सकता है कि उनकी कोई मजबूरी हो, लेकिन मैं आज अनुभव सिन्हा ने जो भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए 'नंगा नाच' शब्द की इस्तेमाल किया मैं इन बातों का जवाब देने आई हूं.
अनुभव सिन्हा पर निशाना साधते हुए अक्षरा सिंह ने कहा कि आपको हम लोग आपकी फिल्म 'थप्पड़' को लेकर जानते हैं और ऐसा भी सुना है कि आप महिला सश्तिकरण के लिए काम करते हैं फिर आपने इस तरह के शब्द का इस्चेमाल कैसे कर लिया. आप तो अपनी मातृभाषा को ही गाली दे रहे हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस ने आगे कहा कि आप बनारस से हैं. गर्व भी होता है कि आप हमारे क्षेत्र से हैं और बड़ा नाम लेकर वेल स्टेबलिस्ड हैं.



रवि किशन का समर्थन करते हुए उन्होंने आगे कहा कि लेकिन मैं आपको बता दूं कि गुमनाम भोजपुरी इंडस्ट्री को किसी ने पहचान दी, दिन-रात मेहनत कर के एक वजूद दिया तो वो हैं एक छोटी सी जगह से आए रवि किशन. अक्षरा ने कहा कि भोजपुरी ने बिना सरकारी मदद और दूसरी मदद के बिना अपना नाम और वजूद बनाया है.



उन्होंने स्वीकारा और कहा कि मैं मान सकती हूं कि कुछ फिल्में हर एक भाषा में वैसी बनी होगीं लेकिन अच्छी फिल्मों को भी हमारी भोजपुरी इंडस्ट्री ने दिया है, जिसकी बदौलत भोजपुरी सिनेमा और भोजपुरी के कलाकारों का उनकी वजह से मान है.

अक्षरा सिंह ने आगे कहा कि आपकी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई लोग चुनाव लड़ने जाते हैं, लेकिन अपनी जमानत भी नहीं बचा पाते. हमारी भोजपुरी इंडस्ट्री ने दो-दो सांसद दिए हैं. उन्होंने कहा कि दुनिया बॉलीवुड इंडस्ट्री की सच्चाई देख रहा है, चाहे वो सुसाइड हो, हत्या हो या ड्रग्स मेटर हो. हर कोई सच्चाई जानता है. उन्होंने अनुभव सिन्हा पर तंज कसते हुए कहा कि आप करें तो सब कुछ अच्छा और हम करें तो गंदे हैं. वाह... क्या बात है. उन्होंने कहा कि अनुभव जी आप भले अच्छा काम करें लेकिन हमारी इंडस्ट्री के लिए दूसरों ने जो काम किया है, उसकी निंदा न करें.

ये भी पढ़ें-  कंगना रनौत का जया बच्चन को जवाब- हीरो के साथ सोने के बाद मिलता था 2 मिनट का रोल

Youtube Video


अक्षरा ने अनुभव सिन्हा से सवाल करते हुए पूछा कि आप तब कहा थे, जब भोजपुरी की वैसी स्थिति नहीं थीं. आज जब भोजपुरी के दिग्गजों ने मेहनत कर लायक बना दिया तो आप जुम्मा-जुम्मा चार दिन से आए भोजपुरी पर अंगुली उठा रहे हैं. उन्होंने कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री जब संकट में थी तब आपने कुछ किया होता तो मैं आपको साधुवाद देती.

अनुभव सिन्हा पर निशाना साधते हुए अक्षरा ने आगे कहा कि आप पिछले 10 सालों से मोदी जी के खिलाफ हैं लेकिन हुआ क्या? उनकी ही सरकार चल रही है न. उन्होंने हाथ जोड़कर अनुभव सिन्हा से गुजारिश की कि भोजपुरी इंडस्ट्री जिससे लाखों लोगों की रोजी-रोटी चल रही है या 28 करोड़ भोजपुरी वासियों का जो प्रतिनिधित्व कर रहा है, उसके लिए आप गलत न बोलें. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आपने जो कहा कि आपने जो शब्द कहे हैं, उसके लिए खेद व्यक्त करें, क्योंकि रवि किशन ने जो आज नाम बनाया है, वो नंगा नाच करके नहीं बनाया है. हमने या अन्य कलाकारों ने नंगा नाच करके नाम नहीं कमाया है. सबसे पहले आप अपनी इंडस्ट्री को देखें उसके बाद किसी पर अंगुली उठाएं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज