होम /न्यूज /मनोरंजन /

Vijay Deverakonda: अक्षरा सिंह का सपना हुआ पूरा! 'लाइगर' से की मुलाकात, बोलीं- 'पटना में मिलना रह गया था'

Vijay Deverakonda: अक्षरा सिंह का सपना हुआ पूरा! 'लाइगर' से की मुलाकात, बोलीं- 'पटना में मिलना रह गया था'

Vijay Deverakonda: अक्षरा सिंह का सपना हुआ पूरा! 'लाइगर' से की मुलाकात

Vijay Deverakonda: अक्षरा सिंह का सपना हुआ पूरा! 'लाइगर' से की मुलाकात

Akshara Singh Liger Star: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने हाल ही में 'लाइगर' (Liger) स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) से मुलाकात की है. उन्होंने उनके साथ फोटो भी शेयर की है. देखिए फोटो...

भोजपुरी सिनेमा की ब्यूटीक्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) किसी ना किसी वजह से वो चर्चा में रहती हैं. वो सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी कोई ना कोई फोटोज और वीडियोज सामने आती रहती हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस का एक सपना पूरा हो गया है. उन्होंने एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) से मुलाकात की है. लाइगर स्टार के साथ उन्होंने अपनी फोटो भी इंस्टाग्राम (Akshara Singh Instagram) पर शेयर की है, जिसमें दोनों को साथ में पोज देते हुए देखा जा सकता है. इनकी तस्वीर वायरल हो रही है. लोग इनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम (Akshara Singh Instagram post) पर अपनी ‘लाइगर’ स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ शेयर की है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस अपने सादगी भरे लुक में ग्लैमरस अदाएं दिखा रही हैं और वो विजय के साथ शानदार पोज दे रही हैं. साथ में विजय भी कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं, दोनों की जोड़ी बेहतरीन लग रही है. अक्षरा ने फोटो (Akshara Singh Photos) को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘हमारा पटना में मिलना में रह गया था पर अब हमारा बेहतरीन पल रहा’. इनकी पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. लोग इन्हें साथ में काफी पसंद कर रहे हैं. इनकी पोस्ट को 70 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

आपको बता दें कि विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ (Vijay Deverakonda Liger) के प्रमोशन में बिजी हैं. इसकी प्रमोशन के लिए एक्टर हाल ही में पटना गए थे और इस दौरान उन्होंने एमबीए चायवाली और टिकटॉक स्टार से भोजपुरी एक्ट्रेस बनी शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) से मुलाकात की थी. इस बीच उनका शिल्पी के साथ ‘आफत’ (Aafat) गाने पर डांस वीडियो सामने आया था. इसमें दोनों ही स्टार्स ने शानदार गाने का हुक स्टेप दिखाया था. इसे काफी पसंद किया गया था. फिल्म ‘लाइगर’ को 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. इसमें वो पहली बार अनन्या पांडे (Ananya pandey) के साथ नजर आने वाले हैं. इसका लोगों को बेसब्री से इंतजार था.

Tags: Akshara singh, Vijay Deverakonda, Vijay Deverakonda film

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर