Home /News /entertainment /

अक्षरा सिंह का नया भोजपुरी गाना रिलीज, किसकी याद में आंसू बहा रही हैं?

अक्षरा सिंह का नया भोजपुरी गाना रिलीज, किसकी याद में आंसू बहा रही हैं?

अक्षरा सिंह का नया भोजपुरी गाना

अक्षरा सिंह का नया भोजपुरी गाना

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का दुखभरा भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) हाल ही में रिलीज हुआ है और सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है.

    मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में यूं आए दिन खेसारी लाल यादव और पवन सिंह जैसे सुपरस्टार्स छाए रहते हैं. वहीं अब स्टार्स को कई एक्ट्रेसेस टक्कर दे रही हैं. चाहे स्टारडम का मामला हो या फिर हिट गाने देने का. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं अक्षरा सिंह (Akshara Singh), जो अपनी शानदार एक्टिंग और बोल्ड अदाओं से लोगों के दिलों को जीत चुकी हैं. वहीं सिर्फ यही नहीं अब अक्षरा अपने सिंगिंग टैलेंट से भी फैंस को रिझा रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक धमाकेदार भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) रिलीज किया है. जिसने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है.

    हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपना नया भोजपुरी गाना 'ऐ चंदा' (Ae Chanda) यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है. वहीं लॉकडाउन के दौर में रिलीज किए गए अक्षरा के इस गाने को काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है. उन्होंने ये गाना लॉकडाउन में अपने घर वालों से दूर दूसरे जगहों पर फंसे हुए लोगों को समर्पित किया है. वहीं उनका ये गाना यू-ट्यूब पर जबरदस्त ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है. यहां देखें इस गाने का वीडियो-



    अक्षरा का ये गाना एक सैड सॉन्ग है. इस गाने के वीडियो की बात करें तो अक्षरा सिंह एक नवविवाहिता के रोल में नजर आ रही हैं जिसका पति उसके पास नहीं हैं और वो उसे बहुत मिस कर रही है. उसकी याद में आंसू बहाए जा रही है. भोजपुरी गाना 'ऐ चंदा' को अक्षरा सिंह ने ही अपनी आवाज से सजाया है. गाने के लिरिक्‍स राज कुमार सहनी ने लिखे हैं और संगीत अजय सिंह बच्‍चा जी ने दिया है.

    बात करें अक्षरा के फिल्मी करियर की तो भोजपुरी सिनेमा में उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा अभिनेता पवन सिंह के साथ जमती है. वहीं ब्रेकअप और विवाद के बाद से ये दोनों कभी साथ दिखाई नहीं दिए हैं. वहीं अब फैंस को बस अपनी जोड़ी के साथ आने का इंजतार है.

    ये भी पढ़ें- 'रामायण' से पहले इस शो में साथ काम कर चुके हैं 'लक्ष्मण और सीता', देखें वीडियो

    Tags: Akshara singh, Bhojpuri, Bhojpuri Cinema, Bhojpuri films, Bhojpuri News, Bhojpuri Song, Entertainment

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर