BHOJPURI GANA: अक्षरा सिंह ने धाकड़ अंदाज में कहा Don't Touch My Hand, रिलीज होते ही उड़ाया गर्दा

अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- @singhakshara/Instagram
अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- @singhakshara/Instagram

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का यह नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) शानदार है. इस गाने में उन्‍होंने अपनी खूबसूरत आवाज से चार चांद लगाए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 8:03 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी आवाज के जादू और अदाओं से लोगों के दिलों में राज करती हैं. भोजपुरी सुपर सेंशेसन अक्षरा ने एक बार फिर से अपने नए गाने (New Bhojpuri Song) से भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री (Bhojpuri Music Industry) में धमाल मचा दिया है. इस नए गाने अक्षरा अपने पुराने प्यार को खरी खोटी सुनाते हुए उसे चेतावनी दे रही हैं और कह रही हैं, ए बाबू सुन... डोंट टच माय हैंड (Don't Touch My Hand). 'बिहार की कंगना' के नाम से फेमस अक्षरा सिंह के इस नए गाने को लोग काफी प्यार दे रहे हैं.

भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के इस नए गाने को आज सुबह ही रिलीज किया गया है. गाने के बोल हैं डोंट टच माय हैंड (Don't Touch My Hand). गाने को यूट्यूब पर जीएमजे ग्लोबल म्यूजिक जंकशन भोजपुरी (GMJ-Global Music Junction-Bhojpuri) नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

इस नए भोजपुरी गाने की बात करें तो अक्षरा इसमें अपने पुराने प्यार से मिली बेफवाई से खफा होकर उसे खरी खोटी सुना रही है. गाने में वो कह रही है कि उनके चाहने वाले भी कम नहीं थे, लेकिन वो उनके दीवाने थे और अब वो शादी कर रहे हैं तो जाए और अपनी शादी कर लें. गाने में उन्होंने बताने की कोशिश की है कि जिस शख्स से प्यार करो और फिर उसी से धोखा मिले तो क्या होता है. यहां सुनिए ये नया भोजपुरी गाना-




इस गाने को खुद अक्षरा सिंह ने गाया है. गाने के बोल अरविंद निषाद ने लिखे हैं. वहीं गाने के म्यूजिक डायरेक्टर आशीष वर्मा हैं. ये गाना अभी सिर्फ ऑडियो में अपलोड किया गया है. यूट्यूब पर लोग इस गाने को पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दें कि अक्षरा  सिंह एक जबरदस्त सिंगर और ऐक्ट्रेस हैं. उनके गाने और फिल्मों को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाता है. अपनी अदाओं की वजह से अक्षरा इंस्टाग्राम पर भी काफी फेमस हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 1.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. यहां वह अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो खूब पसंद किए जाते हैं. अक्षरा सिंह भोजपुरी की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. फिल्मों में उन्होंने कई रोमांटिक सीन भी दिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज