B Praak के गाने ‘बारिश की जाए' की सक्सेस पर एक्ट्रेस Akshara Singh ने दी बधाई, इंस्टा पर शेयर किया वीडियो

 इंस्टा पर शेयर किया वीडियो

इंस्टा पर शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Actress Akshara Singh) ने एक वीडियो (Video) पोस्ट कर राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता बी प्राक (B Praak) को उनके गाने ‘बारिश की जाए' (Baarish Ki Jaaye) की सक्सेस पर बधाई दी है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर इसी गाने पर लिप्सिंग कर एक वीडियो डाला है, जिसे कुछ ही देर में हजारों व्यूज मिल गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 4:46 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता बी प्राक (B Praak) के गाने ‘बारिश की जाए' (Baarish Ki Jaaye) को मिल रही भारी सफलता पर उन्हें अपने अंदाज में बधाई दी है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर इसी गाने पर लिप्सिंग कर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे कुछ ही देर में हजारों व्यूज मिल गए हैं. फैंस कमेंट कर सिंगर बी प्राक को भी विश कर रहे हैं. साथ ही अक्षरा के बधाई देने के तरीके की भी तारीफ कर रहे हैं.





बता दें फिल्मों में अपनी एक्टिंग और डायलॉग से दर्शकों को दीवाना बना चुके एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने इस गाने से म्यूजिक एल्बम्स में एंट्री की है. जिसके बोल मशहूर संगीतकार जानी ने लिखे हैं. प्रतीक बच्चन (Pratik Bachan) उर्फ B Praak को बधाई देत हुए अक्षरा ने कैप्शन में लिखा है ‘बधाई, वीडियो के लिए, सबसे बड़ा हिट, @bpraak @ jaani777’..
हाल ही में अभिनेत्री अक्षरा सिंह का एक वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें वो निरहुआ (Nirahua) के साथ किसी गाने पर रोमांस करती नजर आ रही थीं. ये वीडियो उनकी आने वाली फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' (Sabka Baap Angutha Chhaap) के सेट का था, जिसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) में जोर-शोर से चल रही थी. इसके अलावा अक्षरा ने हाल ही में दिनेश लाल यादव अभिनीत फिल्म 'जाने लेबुका' की शूटिंग भी पूरी की है. साथ ही वो अभिनेता रितेश पांडे और कृष्ण कुमार की मूवी 'डोली' में भी दिखाई देंगी, जिसकी कहानी अरविंद तिवारी ने लिखी है और म्यूजिक अविनाश झा ने बनाया है. फिलहाल निर्माता ने आधिकारिक तौर पर फिल्म के रिलीज की तारीख का खुलासा नहीं किया है.


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज