जब अक्षरा सिंह को लगी ठंड, पवन सिंह ने ओढ़ा दी अपनी चादर...

साल 2016 में रिलीज़ हुई फिल्म 'ठोक देब' में अक्षरा और पवन सिंह के बीच एक अलग तरह का लव एंगल है.

News18Hindi
Updated: November 19, 2018, 5:54 PM IST
जब अक्षरा सिंह को लगी ठंड, पवन सिंह ने ओढ़ा दी अपनी चादर...
अक्षरा सिंह एक अलग किरदार में नज़र आ रही हैं
News18Hindi
Updated: November 19, 2018, 5:54 PM IST
अक्षरा और पवन सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी हैं. इस जोड़ी ने साथ में कई हिट फिल्में दी हैं और एकसाथ इनके कई रोमांटिक गाने हैं जो YouTube पर खासा लोकप्रिय हैं. लेकिन एक फिल्म ऐसी भी है जिसमें पवन और अक्षरा के बीच सिर्फ रोमांस है और कोई आइटम सॉन्ग नहीं. दरअसल साल 2016 में आई फिल्म 'ठोक देब' की कहानी ही ऐसी है जिसमें पवन और अक्षरा के बीच एक अलग ही रिश्ता दिखता है.

पवन सिंह इस फिल्म में रुद्र के किरदार में हैं जो एक डॉन है और गरीबों की मदद करता है. इस फिल्म में अक्षरा सिंह को एक्शन पसंद है और वो ज़िंदगी में रोमांच चाहती हैं.

YouTube पर हिट हुआ खेसारी लाल और काजल राघवानी का ये डांस! 9 करोड़ लोगों ने देखा VIDEO

इस फिल्म में एक दृश्य में पवन सिंह के पीछे पुलिस का पूरा दस्ता पड़ जाता है लेकिन इस सबसे वो खुद को निकाल कर ले जाते हैं और यूट्यूब पर ये सीन खासा लोकप्रिय है. इस फिल्म का ये दृश्य अभी तक Youtube पर 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.



अक्षरा और पवन की जोड़ी वैसी ही है जैसे आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी. वैसे आपको बता दें कि 'ठोक देब' यूट्यूब पर उपलब्ध है और इस पूरी फिल्म को आप यहां देख सकते हैं. इस फिल्म का निर्देशन किया है अजय कुमार ने फिल्म में पवन और अक्षरा के अलावा सुजीत गुप्ता और दिव्या द्विवेदी का भी अहम रोल है.

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर