शराब के नशे में धुत होते थे पवन सिंह तो अक्षरा रखती थीं खयाल

शराब के नशे में धुत होते थे पवन सिंह तो अक्षरा रखती थीं खयाल
अक्षरा सिंह और पवन सिंह.

अक्षरा ने बताया, पवन सिंह की शादी के वक्त मुझे कुछ नहीं बताया गया और कमरे में बंद कर दिया गया था. इतना ही नहीं हमारे बीच लड़ाई हुई तो पवन सिंह ने मेरे गाने रिलीज होने पर रोक लगवा दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 5, 2019, 10:39 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी स्टार्स पवन सिंह और अक्षरा सिंह का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. ठंडा होने की जगह इस मामले में एक और चिंगारी पड़ चुकी है. हाल में अक्षरा सिंह ने मीडिया से बात की. अक्षरा ने पवन पर कई आरोप लगाए. साथ ही स्वीकार किया कि पवन सिंह के साथ उनका अफेयर चल रहा था. अक्षरा ने बताया कि अनबन के बाद पवन सिंह ने उनके गानों को रिलीज नहीं होने दिया था.

अक्षरा ने बताया, पवन सिंह की शादी के वक्त मुझे कुछ नहीं बताया गया और कमरे में बंद कर दिया गया था. इतना ही नहीं हमारे बीच लड़ाई हुई तो पवन सिंह ने मेरे गाने रिलीज होने पर रोक लगवा दी. साथ ही कलाकारों और टेक्नीशियन को भी मेरे साथ काम करने से मना कर दिया.

photo (1)



अक्षरा ने कहा, "उनके शराब पीने के बाद मैं उन्हें संभालती थी. एक लड़की होने के बाद भी उनका बैग ढोती थी और उनको गोद में लेकर एयरपोर्ट से एयरपोर्ट भागती थी. मैं चाहती तो उस समय भी ये बात सबके सामने ला सकती थी. मैं हर जगह एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी से भीख मांगती थी ताकी उन्हें फ्लाईट में चढ़ने से रोका ना जाए."
इंटरव्यू में अक्षरा सिंह ने आगे कहा, "मैं मन में फीलिंग रखने वाली लड़की हूं, मेरे लिए वह काफी बुरा फेज था, जो किसी भी लड़की की जिंदगी में नहीं आना चाहिए. उस समय मेरे परिवार वालों ने मुझे काफी सर्पोट किया था. अब मेरे अंदर से सारा डर निकल चुका है इसलिए मैंने पलट कर भी नहीं देखा, क्योकि मुझे पता है कि मेरे अंदर टैलेंट है.

यह भी पढ़ें:

जब स्टाइलिश स्विमसूट पहने पूल में उतरीं प्रियंका चोपड़ा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading