लाइव टीवी

लॉकडाउन में आया अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना, यूजर्स ने कहा- पवन भइया की याद आ रही है!

News18Hindi
Updated: April 1, 2020, 6:38 AM IST
लॉकडाउन में आया अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना, यूजर्स ने कहा- पवन भइया की याद आ रही है!
पवन सिंह और अक्षरा सिंह.

भोजपुरी जगत की बेहद चहेती एक्ट्रेस सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने लॉकडाउन के भीतर अपना नया गाना रिलीज किया है.

  • Share this:
मुंबई. देश में जारी लॉकडाउन के बीच आज भोजपुरी एक्‍ट्रेस व सिंगर अक्षरा सिंह ने अपना नया गाना लेकर आई हैं. अक्षरा के भोजपुरी गाने - ‘एक लाख का लहंगा’ को सोनी म्‍यूजिक रीजनल ने अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है. गाने को यूजर्स का प्यार मिल रहा है लेकिन यूट्यूब पर जमकर अक्षरा की खिंचाई भी कर रहे हैं. कई यूजर्स ने उन्हें गाने में आरा और एक्टर पवन सिंह को लेकर कमेंट कर रहे हैं. यूजर्स कह रहे हैं कि अक्षरा सिं को पवन सिंह की याद आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा, "पवन भइया की याद आ रही हैं अक्षरा सिंह, इस समय पवन सिंह आरा में ही हैं, जाकर मिल आइए आरा में पवन सर से, कॉल तो कर नहीं सकती क्योंकि नंबर ब्लॉक चल रहा है."

दरअसल, पवन ‌सिंह ने भी हाल ही में अपने नए गाने का ऐलान बड़े रोचक अंदाज किया. उन्होंने कहा कि वो 1 अप्रैल को बताएंगे कि किसका नंबर ब्लॉक चल रहा है. यूजर्स ने इसी बात को लेकर अक्षरा पर कमेंट किया.

हालांकि इस गाने के वीडियो में इस्‍तेमाल लाइट इफेक्‍ट अक्षरा को ग्‍लेमर को और आकर्षक बनाने वाला है. गाना ‘एक लाख का लहंगा’ को खुद अक्षरा ने अपनी सुरीली आवाज में रिकॉर्ड किया है. गाने का लिरिक्‍स आर आर पंकज और म्‍यूजिक विनय विनायक का है. लंबे वक्‍त बाद अक्षरा ने दूसरे म्‍यूजिक चैनल के लिए कोई गाना गाया है. इस गाने को लेकर अक्षरा की मानें तो ‘एक लाख का लहंगा’ चार्ट बस्‍टर होने वाला है. इस गाने की मेकिंग बेहद अलग और ताजतरीन है. इसलिए मुझे इस गाने से काफी उम्‍मीदें हैं. अक्षरा ने कहा कि मेरा गाना खासकर उन सभी लोगों का भी मनोरंजन करने वाली है, जो कोरोना वायरस के खिलाफ लॉकडाउन के बाद घर में हैं. स्‍वस्‍थ हैं. हम सभी के स्‍वस्‍थ होने की कामना करते हैं. इस गाने का डायरेक्‍शन राकेश थकर अका राका ने किया है. डीओपी तनमय और संजय हैं. पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं. कोरियोग्राफर मयूरेश वाडेकर हैं.







बता दें कि अक्षरा सिंह कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अपने स्‍तर जागरूकता अभियान चला रही हैं. उन्‍होंने बिहार सरकार के मुख्‍यमंत्री राहत कोष में सबसे पहले एक लाख रुपए भी डोनेट किया.

यह भी पढ़ेंः इस इंटरव्यू के बाद पूरी जिंदगी नहीं बोलीं धर्मेंद्र की पहली पत्नी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2020, 6:38 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading