लाइव टीवी

रिलीज होते ही यूट्यूब पर छाया अक्षरा सिंह का नया गाना, बोलीं- 'कॉल करें क्या'

News18Hindi
Updated: February 12, 2020, 5:51 AM IST
रिलीज होते ही यूट्यूब पर छाया अक्षरा सिंह का नया गाना, बोलीं- 'कॉल करें क्या'
अक्षरा सिंह ने ये गाना अपने ऑफिसियल यू-ट्यूब चैनल से रिलीज किया है.

अक्षरा सिंह का एक TikTok Special Song ‘कॉल करें क्‍या (Call kare kya)’ लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2020, 5:51 AM IST
  • Share this:
मुंबई: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) की एक्टर और सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों इंटरनेट सेंशेसन बनी हुईं हैं. हाल ही में उनकी भोजपुरी फिल्‍म 'लैला मजनू' रिलीज हुई थी, बताया जाता है कि फिल्म ने भोजपुरी पर्दे पर कमाल की कमाई की थी. सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह दमाल मचाती रहती हैं. हाल ही में यूट्यूब पर अक्षरा का एक गाना धमाल मचा रहा है. अक्षरा का नया गाना कुछ दिन पहले रिलीज हुआ है और रिलीज होने के साथ ही टॉप ट्रेडिंग में आ गया है. अक्षरा सिंह का एक TikTok Special Song ‘कॉल करें क्‍या (Call kare kya)’ लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्टर और सिंगर अक्षरा सिंह


अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने ये गाना अपने ऑफिसियल यू-ट्यूब चैनल से रिलीज किया है, जो अब वायरल हो गया है. इस गाने को 7 फरवरी को रिलीज किया गया है, जिसे अब तक 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने को अक्षरा ने अपनी आवाज दी है और इसमें वे खुद भी अभिनय करती नजर आयीं हैं.

अक्षरा के इस गाने का लिरिक्‍स आशीष वर्मा ने तैयार किया है और इसके संगीतकार भी आशीष वर्मा ही हैं. डायरेक्‍टर आशीष यादव हैं, जबकि कोरियोग्राफर मनोज कुमार गुप्‍ता हैं. अपने इस नए गाने को लेकर अक्षरा सिंह ने बताया कि यह गाना आम जिंदगी से जुड़ा है, जिससे लोग आसानी से जुड़ रहे हैं. गाना हर वर्ग में पॉपुलर हो रहा है. इस गाने को युवा वर्ग काफी पसंद कर रहा है.



अक्षरा ने कहा कि मेरे लिए खुशी की बात है कि लोगों का प्‍यार मुझे इस कदर मिला है. अभी यह गाना जिस तरह से लोगों के बीच सुना और देखा जा रहा है, उससे हमें यकीन है कि ‘कॉल करें क्‍या’ हिस्‍ट्री क्रिएट करेगा.

आपको बता दें कि डिजिटल प्‍लेटफॉर्म हो या स्‍टेज शोज, अक्षरा हर जगह डिमांड है. अक्षरा ने ये शोहरत अपनी कड़ी मेहनत से पाई है. एक वक्‍त था जब भोजपुरी इंडस्‍ट्री में फीमेल कलाकारों हैसियत उनके को-स्‍टार से आंकी जाने लगी थी, उस वक्‍त अक्षरा ने इस स्‍टीरियो टाइप को तोड़ा. आपको बता दें कि इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों भोजपुरी फिल्मों से अश्लीलता को खत्म करने के लिए लगातार लड़ाई लड़ रही हैं.ये भी पढ़ें: सलमान खान के बॉडीगॉर्ड शेरा ने खोल दी Bigg Boss 13 की पोल, पहले से तय है WINNER का नाम?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 5:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर