अक्षय कुमार कर सकते हैं अक्षरा सिंह के साथ काम, देंगे पवन सिंह को टक्कर? 

अक्षय कुमार कर सकते हैं अक्षरा सिंह के साथ काम, देंगे पवन सिंह को टक्कर? 
अक्षय कुमार और अक्षरा सिंह

हाल ही में फ़िल्म 'केसरी' के प्रमोशन में जुटे अक्षय कुमार ने मुम्बई में मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी इच्छा जताते हुए कहा कि अब रीजनल सिनेमा तेज़ी से ग्रो कर रहा है.

  • Share this:
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अभिनय के साथ साथ प्रोडक्शन में भी हाथ आजमा रहे हैं. अभी तक अक्षय बॉलीवुड की क़रीब दर्जन भर से ज़्यादा फ़िल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं और अब बॉलीवुड के साथ साथ अक्षय रीजनल इंडस्ट्री में भी हाथ आज़माने को आतुर हैं.

इन दिनों अक्षय एक मराठी फ़िल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं और वो दूसरी भाषाओं में भी फ़िल्म करने के लिए बेताब हैं. हाल ही में  फ़िल्म 'केसरी' के प्रमोशन में जुटे अक्षय कुमार ने मुम्बई में मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी इच्छा जताते हुए कहा कि अब रीजनल सिनेमा तेज़ी से ग्रो कर रहा है और रीजनल सिनेमा भी बॉलीवुड की तरह ही ना सिर्फ़ ग्लैमरस है बल्कि रीजनल सिनेमा की फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा बिज़नेस कर रही हैं!

अक्षय कहते हैं कि आने वाले वक़्त में मेरी इच्छा भोजपुरी फ़िल्म बनाने की है. मैं भोजपुरी फ़िल्मों में हाथ आजमाना चाहता हूं. और भोजपुरी ही नहीं तमिल, कन्नड़ और तेलुगू फ़िल्मों का भी अच्छा बिज़नेस है तो जल्द ही मेरी कोशिश रीजनल सिनेमा की तरफ़ मुड़ने की है.



अक्षय कुमार बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहते है कि मैं कभी ऐसा काम नहीं करना चाहता जो एक वक़्त के बाद बोरिंग लगे. मेरी कोशिश हमेशा कुछ ना कुछ नया आजमाने की रहती है जैसे शुरुआत में मैं सिर्फ़ एक्शन फ़िल्में करता था तो मेरी बॉलीवुड में एक्शन हीरो की इमेज बन गई थी. तभी मैंने डिसाइड कर  लिया था कि मुझे ऐसा कोई एक इमेज वाला ठप्पा अपने ऊपर नहीं लगने देना और अलग अलग काम और  किरदार करने हैं.
अक्षय कुमार कहते हैं कि हालांकि वह मराठी फ़िल्में री प्रोड्यूस कर ही रहे है लेकिन अगर उन्हें मराठी इंडस्ट्री से कोई एक्टिंग का अच्छा ऑफ़र मिलता है और फ़िल्म की कहानी दमदार हुई तो वह मराठी पर्दे पर नज़र आने के लिए तैयार हैं. अक्षय बताते हैं कि यूं तो वह काफ़ी पहले  एक मराठी फ़िल्म कर चुके हैं लेकिन अगर दमदार ऑफ़र मिला तो दोबारा मराठी पर्दे पर वापसी करने में क़तई देर नहीं करेंगे.

आपको बता दे जल्द ही अक्षय कुमार की फ़िल्म 'केसरी' पर्दे पर दस्तक देगी. फिल्म  'केसरी' की कहानी 1897 में हुई सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. फ़िल्म केसरी में अक्षय हवलदार इशर सिंह के किरदार में नज़र आएंगे. आपको बता दें बहादुर हवलदार इशर सिंह 1897 की लड़ाई का हिस्सा थे जो ब्रिटिश इंडियन आर्मी की सिख रेजिमेंट और अफगान-पश्तो मिलिट्री के बीच हुई थी.  इस लड़ाई में रेजिमेंट के 21 सिख सैनिकों ने 10,000 अफगानियों का बहादुरी से सामना किया था.

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर 'केसरी का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है. यह फिल्म 21 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

यह भी पढ़ें:

जब सांसद की डांट सुनकर चुप रह गए करन जौहर- 'ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना बेवकूफी भरा'
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज