• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह शानदार जुगलबंदी, देखें Video

Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह शानदार जुगलबंदी, देखें Video

सहेली के होली गाने पर अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे के बीच जबरदस्त डांस मुकाबला

सहेली के होली गाने पर अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे के बीच जबरदस्त डांस मुकाबला

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे द्वारा गाया गाना 'सहेली के होली' सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

  • Share this:
    भोजपुरी सिनेमा की दो बड़ी अभिनेत्रियों के बीच शानदार जुगलबंदी देखने को मिली है. दोनों ने साथ मिलकर ऐसा डांस किया है कि देखने वाले हैरान हैं. हम बात कर रहे हैं भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह की. हाल ही में दोनों का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये दोनों अभिनेत्री डांस में एक-दूसरे को टक्कर दे रही हैं. साड़ी पहनकर अक्षरा और आम्रपाली एक ही जैसे डांस स्टेप्स करती दिखाई दे रही हैं. वहीं इन दोनों का ये अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. ये भोजपुरी गाना अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

    दरअसल,  अक्षरा और आम्रपाली दोनों को भोजपुरी फिल्मों का बेहतरीन सिंगर और डांसर माना जाता  है. वायरल हो रहे इस गाने का टाइटल 'सहेली के होली' है. इस गाने पर दोनों अभिनेत्रियों के बीच डांस का जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है. दोनों ने ही अपने डांस और अदाओं से जमकर धमाल मचाया. यहां तक कि ये तय करना मुश्किल हो रहा है कि कौन बेहतरीन डांसर है. अक्षरा और आम्रपाली दोनों ने इस वीडियों में अपने डांसिंग टैलेंट को साबित किया है.



    होली में रिलीज हुआ गाना अभी तक पॉपुलर
    ये गाना तो काफी पुराना है लेकिन अचानक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. होली में रिलीज हुए 'सहेली के होली' गाने को आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह दोनों ने ही गाया है. लेकिन इसकी पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि लोग इस को अभी भी अपना बहुत सारा प्यार दे रहे हैं. इस वीडियो के अंत में देखा जा सकता है कि पवन सिंह और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भी आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के साथ डांस कर रहे हैं. वीडियो में पवन सिंह और दिनेश लाल यादव की एंट्री अचानक से होती है.

    अब तक ये माना जाता है कि भोजपुरी गानों और फिल्मों को केवल बिहार व पूर्वी उत्तर प्रदेश के लोगों के द्वारा ही देखा-सुना जाता है. लेकिन अब इसे पूरे देश लोग पसंद कर रहे हैं. इस गाने की पॉपुलरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक यूट्यूब पर लाखों बार देखा जा चुका है.

    ये भी पढ़ें: सपना चौधरी का ऐसा डांस पहले कभी नहीं देखा होगा, Video तेजी से वायरल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज