विदेशी एक्ट्रेस Lauren Gottlieb संग भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने मचाया धमाल, वायरल हुआ होली सॉन्ग

हॉलीवुड एक्ट्रेस Lauren Gottlieb संग भोजपुरी स्टार पवन सिंह

हॉलीवुड एक्ट्रेस Lauren Gottlieb संग भोजपुरी स्टार पवन सिंह

भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Bhojpuri Superstar Pawan Singh) के होली सॉन्ग ''कमरिया हिला रही है (Kamariya Hila Rahi Hai)'' काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में पवन सिंह और लॉरेन (Lauren Gottlieb) एक दूसरे के साथ गजब का होली डांस कर रहे हैं. 1 साल बाद भी इस गाने को लोग पसंद कर रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 1, 2021, 10:27 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) और अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपने होली गीत (Bhojpuri Holi Song) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. फेस्टिवल आने से पहले ही सिंगर ने तमाम गानों के जरिए फैंस को इंप्रेस किया है, लेकिन इन दिनों उनका होली सॉन्ग काफी वायरल हो रहा है. यह हिन्दी होली सॉन्ग पिछले साल रिलीज हुआ था. दिलचस्प बात ये है कि पवन के वायरल हो रहे इस होली सॉन्ग में ABCD मूवी फेम एक्ट्रेस Lauren Gottlieb डांस करते दिख रही हैं.

भोजपुरी स्टार के म्यूजिक अल्बम में अमेरिकी मूल की एक्ट्रेस और सिंगर Lauren Gottlieb  में देसी स्टाइल में थिरकते दिख रही हैं. वीडियो की शुरुआत पवन सिंह के ठाट-बाट से शुरू होती है. वीडियो के शुरू में दो लोग अभिनेता के कंधों की मसाज करते दिखते है. ये दोनों लोग पवन सिंह से कहते हैं कि भाई होली का त्योहार है आपके नए सॉन्ग की फरमाइश कर दें रेडियो पर, तब एक्टर कहते हैं नए गाने के लिए नई हीरोइन भी तो चाहिए. फिर एक दूसरा शख्स उन्हें भांग पीने के लिए कहता है और इसके बाद होती है Lauren Gottlieb की धमाकेदार एंट्री, जिसे देख पवन की निगाहें ठहर सी जाती हैं. फिर सिंगर पायल सिंह लाउड म्यूजिक के साथ गाना प्ले करती हैं.

Youtube Video





पवन सिंह के होली सॉन्ग के बोल हैं ''काला चश्मा लगा के गोरी, भिगा के चोली गिराए बिजुरिया, फागुन में रंग बरसा गई रे एएए...कमरिया हिला गई रही है''... वीडियो में पवन सिंह और Lauren Gottlieb एक दूसरे के साथ गजब का होली डांस कर रहे हैं. पवन सिंह Lauren के ठुमकों की हर कोई तारीफ कर रहा है. दोनों की केमिस्ट्री कमाल की दिख रही है. गाने को पवन सिंह ने पायल सिंह के साथ मिलकर गाया है. म्यूजिक भी पायल सिंह का है और इसके लिरिक्स मोहसिन शेख ने लिखे हैं.

गाना 24 फरवरी 2020 में Jjust Music ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था जिसे अब भी दर्शकों का प्यार भरपूर मिल रहा है. हाल ही में एक भोजपुरी यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, इस बार की होली खत्म होते होते यह गाना 200M होना चाहिये..पवन और Lauren Gottlieb के लटके झटकों की खूब तारीफ हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज