अपना शहर चुनें

States

भोजपुरी सॉन्ग 'इंटरनेशनल बिहारी' के साथ एक बार फिर धूम मचाने को तैयार हैं एमी कांग

एमी कांग (Ammy Kang) एक बार फिर से सुर्खियों में और वजह है उनकी आने वाली म्यूजिक वीडियो इंटरनेशनल बिहारी जो मार्केट में आने से पहले ही चर्चाओं में बना है.
एमी कांग (Ammy Kang) एक बार फिर से सुर्खियों में और वजह है उनकी आने वाली म्यूजिक वीडियो इंटरनेशनल बिहारी जो मार्केट में आने से पहले ही चर्चाओं में बना है.

एमी कांग (Ammy Kang) एक बार फिर से सुर्खियों में और वजह है उनकी आने वाली म्यूजिक वीडियो 'इंटरनेशनल बिहारी' जो मार्केट में आने से पहले ही चर्चाओं में बना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 7:22 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने रैपर एमी कांग (Ammy Kang) एक बार फिर से सुर्खियों में और वजह है उनकी आने वाली म्यूजिक वीडियो 'इंटरनेशनल बिहारी' जो मार्केट में आने से पहले ही चर्चाओं में बना है. 'लव चांस', 'बाबा जी की बूटी', 'भोजपुरी हिपहॉप', 'जय जय बिहार' जैसे सुपरहिट गाना देकर एमी कांग ने भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आज एमी भोजपुरी इंडस्ट्री में एक स्टार रैपर व सिंगर के रूप में जाने जाते हैं, खासकर युवा दर्शक वर्ग में उनकी पकड़ काबिले तारीफ हैं.

एमी ने बताया कि उनकी आगामी म्यूजिक वीडियो 'इंटरनेशनल बिहारी' बहुत जल्द रिलीज होने जा रही है जिसमें कुल 10 गाने हैं. इसके गीतकार व संगीतकार संतोष पुरी है इस एल्बम में भोजपुरी की स्टार गायिका प्रियंका सिंह की भी आवाज का जलवा दिखेगा. साथ ही जाने-माने गीतकार व संगीतकार संतोष पुरी इस एल्बम से गायकी के क्षेत्र में धमाकेदार कदम रखने जा रहे हैं.

एमी की मानें तो संतोष पुरी के साथ-साथ स्टार गायिका प्रियंका सिंह के साथ गाना सोने पर सुहागा जैसा है. निश्चित रूप से यह तिकड़ी इस बार पूरे भारत सहित विश्व स्तर पर धमाल मचाएगी. इस म्यूजिक वीडियो के निर्देशक राकेश यादव हैं जो मूल रूप से बॉलीवुड से हैं. एमी ने कहा कि आज मैं जो भी हूं यह दर्शकों का प्यार व आशीर्वाद है आज भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड के फिल्मकार भी मेरे ऊपर विश्वास कर रहे हैं, यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज