Home /News /entertainment /

amrapali dubey and khesari lal yadav starrer new song senurwa release from doli sajak rakhna watch video bhojpuri mogi

VIDEO: 'Senurwa' में आम्रपाली दुबे संग शादी कर दुखी दिखे खेसारी लाल, एक्ट्रेस के चेहरे पर भी नजर आई मायूसी!

 खेसारी लाल और आम्रपाली पर फिल्माया गया सेनुरवा गाना रिलीज

खेसारी लाल और आम्रपाली पर फिल्माया गया सेनुरवा गाना रिलीज

आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव की अपकमिंग फिल्म डोली सजा के रखना का नया गाना सेनुरवा (Senurwa) रिलीज हुआ है. वीडियो में दोनों स्टार सात फेरे लेते दिखते हैं और इन्हें देख ऐसा लगता है जैसे इनकी शादी किसी मजबूरी में कराई गई हो.

जहां एक ओर पवन सिंह ने अपनी फिल्म ‘मेरा भारत महान है’ से नया गाना ‘नजर न लगे हो’ रिलीज किया तो वहीं दूसरी ओर खेसारी लाल यादव ने भी ‘डोली सजा के रखना’ से नया सॉन्ग जारी किया है. हाल ही में SRK के आधिकारिक यूट्यूब चैनल की ओर से खेसारी की फिल्म का नया गाना ‘सेनुरवा’ लॉन्च किया गया है. फिलहाल उन्होंने सॉन्ग का स्टिल फोटोग्राफी पर लिरिकल वीडियो जारी किया है, जिसमें अभिनेता निरहुआ की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के साथ दिख रहे हैं. वीडियो में आम्रपाली दुबे जहां दुल्हन के लिबास में नजर आती हैं तो वहीं शेरावानी पहने खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) दिख रहे हैं. इसमें दोनों स्टार्स की मेहंदी, हल्दी सेरेमनी से लेकर सात फेरे की रस्म भी देखने को मिलती है. ‘डोली सजा के रखना’ के नए गाने से जाहिर होता है कि इन दोनों का विवाह मानो बिना इनकी मर्जी से होता है.

सैड सॉन्ग ‘सेनुरवा’ (Senurwa) को प्रियंका सिंह ने गाया है जो उनकी सोलो सिंगर हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हुआ था जिसे देखने के बाद दर्शकों का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गया है. दरअसल, आमतौर आम्रपाली दुबे (Amprapali Dubey) दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ नजर आती हैं. लेकिन डोली सजा के रखना (Doli Saja ke Rakhna) में वे खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ रोमांस का तड़का लगाने वाली हैं.

‘डोली सजा के रखना’ एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जो पिता-पुत्र के मार्मिक रिश्तों पर आधारित है. इसे देखने हुए दर्शक न हंसेगे भी और आंखों से आंसू भी बहाएंगे, चूंकि इसमें कुछ भावनात्मक क्षण भी होंगे. ट्रेलर में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी शानदार लग रही है. इस फिल्म में दोनों को एक ऐसे कपल के रूप में दिखाया गया है, जो एक दूसरे से प्यार तो करते हैं, लेकिन शादी का मामला फंस जाता है. ट्रेलर में खेसारीलाल का एक्शन भी देखने को मिला है, जिसको डिजाईन दिलीप यादव ने किया है. इस फिल्म के निर्माता रौशन सिंह, सह निर्माता शर्मीला आर सिंह और लेखक – निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं, जिनका विजन फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिल रहा है.

Tags: Amrapali dubey, Bhojpuri, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर