निरहुआ को छोड़ आम्रपाली अब खेसारी लाल यादव के साथ करेंगी 'आशिकी', जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

खेसारी लाल यादव के साथ काम करेंगी आम्रपाली दुबे

खेसारी लाल यादव के साथ काम करेंगी आम्रपाली दुबे

प्रदीप (Pradeep Sharma) की इस फिल्म में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) लीड रोल में हैं, जिनके अपोजिट पहली बार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) फिल्म में नजर आएंगी.

  • Share this:
90 के दशक की ब्लॉकबस्टर बॉलीवुड फिल्म 'आशिकी' किसे याद नहीं होगी, राहुल रॉय और अनु अग्रवाल की एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. अब इसी टाइटल से बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले निर्माता प्रदीप के शर्मा अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसकी जानकारी उन्होंने अपने फेसबुक एकाउंट से दी है. उन्होंने लिखा है कि वे जल्द ही भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'आशिकी' (Aashiqui) लेकर आ रहे हैं. उन्होंने बताया कि इस फिल्म में भोजपुरी फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को साइन कर लिया है.

आपको बता दें प्रदीप की इस फिल्म में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) लीड रोल में हैं, जिनके अपोजिट पहली बार आम्रपाली दुबे फिल्म में नजर आएंगी. यानी दिनेश लाल निरहुआ (Dinesh Lal Nirahua) को छोड़ आम्रपाली दुबे अब खेसारी लाल यादव के साथ ठुमके लगाती नजर आने वाली हैं.

प्रदीप शर्मा ने ये भी बताया कि उनकी इस फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल ही करेंगे, जो उनकी फिल्म 'लिट्टी चोखा' भी कर चुके हैं. फिल्म की शूटिंग प्रयागराज, यूपी में होगी. उन्होंने बताया कि फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है और इसी महीने, 5 मार्च से पूरी क्रू फिल्म की शूटिंग में लग जाएगी. उन्होंने बताया कि फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी जल्द ही दी जाएगी.




गौरतलब है कि बाबा मोशन के बैनर तले बनकर तैयार बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित, उत्‍पीड़ित और पिछड़ी जातियों के शोषण को उजागर करने वाली सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' 9 अप्रैल को सिनेमा घरों में रिलीज होगी, जिसके निर्माता प्रदीप के शर्मा और निर्देशक पराग पाटिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज