'कांवर के पावर' पर निरहुआ-आम्रपाली ने मचाई धूम, 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

'कांवर के पावर' पर निरहुआ-आम्रपाली ने मचाई धूम, 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video
वीडियो सोशल मीडिया खूब देखा जा रहा है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

सावन के मौके पर भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) की धूम मची हुई है. मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)और निरहुआ (Nirahua)का एक गाना लोगों को खासा पसंद आ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 14, 2020, 11:05 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सावन (Sawan 2020) का पावन महीना चल रहा है. इस पावन मौके पर बाबा भोलेनाथ के भक्त कांवर यात्रा के लिए जाते हैं, हालांकि कोरोना वायरस की वजह से इस साल ये यात्रा श्रद्धालु नहीं कर पाएंगे. हरिद्वार हो या बाबा की नगरी देवघर इन दिनों बाबा के भक्तों की भारी भीड़ बाबा भोलेनाथ के दर्शन के लिए पहुंचती थी. इस बार भोले बाबा के भक्त उनके दर्शन के लिए नहीं पहुंच पा रहे हो, लेकिन आस्‍था फिर भी कम नहीं है. सावन के मौके पर भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) की धूम मची हुई है. मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)और निरहुआ (Nirahua)का एक गाना लोगों को खासा पसंद आ रहा है.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua)का भोजपुरी गाना जो लोगों को इन दिनों काफी पसंद आ रहा है. उस गाने के बोल हैं 'कांवर के पावर' (Kanwar Ke Power). इस वीडियो में दोनों शिव और पार्वती के भेष में दिखाई दे रहे हैं. इस भोजपुरी वीडियो सॉन्ग में आम्रपाली दुबे और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी खूब जम रही है. आम्रपाली और निरहआ की जोड़ी को वैसे भी भोजपुरी सिनेमा की नंबर वन जोड़ी कहा जाता है. आप भी देखिएं ये वीडियो-





भोजपुरी सॉन्ग 'कांवर के पावर' (Kanwar Ke Power) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
ये भी पढ़ें- मुकेश छाबड़ा को याद आए सुशांत सिंह राजपूत , फोटो शेयर बोले- 1 महीना हो गया है आज, अब तो...

इस गाने के बोल इतने शानदार हैं कि इस गाने को लोग बार-बार देख रहे हैं. निरहुआ और भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे पूरी तरह से इस वीडियो शिव भक्ति में डूबे हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading