होम /न्यूज /मनोरंजन /मां ने रची साजिश, आम्रपाली से मंदिर में करवाई गई निरहुआ की शादी!

मां ने रची साजिश, आम्रपाली से मंदिर में करवाई गई निरहुआ की शादी!

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे

इस वीडियो में एक पूरी प्लानिंग के तहत निरहुआ और आम्रपाली की शादी मंदिर में करवा दी जाती है.

    भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और एक्टर दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' आजकल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं. दोनों ही सुपरस्टार्स जब भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई भी तस्वीर या वीडियो शेयर करते हैं तो उनके फैन्स के बीच वो काफी वायरल हो जाता है. ऐसे में आजकल सोशल मीडिया पर निरहुआ और आम्रपाली दुबे की शादी की खबरें काफी वायरल हो रही हैं.

    दरअसल दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने एकसाथ 15 से भी अधिक फिल्मे की हैं.जिनमें कई ऐसी फ़िल्में भी हैं जिसमें निरहुआ और आम्रपाली दुबे की शादी के सीन्स शामिल हैं. ऐसे में 13 अगस्त को 'वेव म्यूजिक भोजपुरी' के यूट्यूब चैनल पर निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'निरहुआ चलल ससुराल 3' से उनकी शादी का एक वीडियो अपलोड किया गया जोकि सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है.

    इस वीडियो में एक पूरी प्लानिंग के तहत निरहुआ और आम्रपाली की शादी मंदिर में करवा दी जाती है. बता दें भोजपुरी जगत में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोकि सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी में से एक हैं. दोनों ने एक साथ जय वीरू, पटना जंक्शन और निरहुआ चलल लंदन जैसी फ़िल्मों में काम किया और अपनी शानदार एक्टिंग से काफी चर्चा में भी रहे.

    हालांकि इन दिनों भोजपुरी सिनेमा की जो फिल्म काफी लोकप्रिय हो रही हैं वे हैं पवन सिंह की फिल्म 'मां तुझे सलाम'.

    " isDesktop="true" id="1480050" >

    Tags: Amrapali dubey, Bhojpuri films, Dinesh Lal Yadav, Entertainment, Nirahua, Pawan Singh Actor

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें