Home /News /entertainment /

आखिरकार भोजपुरी स्टार निरहुआ को भगा कर ले जा रही हैं आम्रपाली दुबे !

आखिरकार भोजपुरी स्टार निरहुआ को भगा कर ले जा रही हैं आम्रपाली दुबे !

निरहुआ हिंदुस्तानी-3 का पोस्टर.

निरहुआ हिंदुस्तानी-3 का पोस्टर.

निरहुआ और आम्रपाली की आने वाली फिल्म के प्रोड्यूसर प्रवेश लाल यादव हैं. वहीं डायरेक्शन की जिम्मेदारी मंजुल ठाकुर ने निभाई है. इससे पहले 'निरहुआ हिंदुस्तानी-2' को भी मंजुल ने डायरेक्ट किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    भोजपुरी सिनेमा की 'ड्रीम गर्ल' और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे जल्द निरहुआ के साथ 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है और यह पूरी तरह गांव की फीलिंग दे रहा है. जैसा कि आप देख सकते हैं पोस्टर में निरहुआ और आम्रपाली एक बैलगाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं. आम्रपाली बैल गाड़ी हांक रही हैं और निरहुआ गॉगल्स लगाए पीछे आराम से मस्ती में नजर आ रहे हैं.

    गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज हुए इस पोस्टर में निरहुआ मिक्स लुक में नजर आ रहे हैं. ऊपर उन्होंने शर्ट पहनी है और उसके साथ लुंगी पहने दिख रहे हैं. वहीं आम्रपाली देसी अंदाज में साड़ी पहने दिख रही हैं.




    इससे पहले जो लुक सामने आया था उसमें निरहुआ कुछ अजीब कपड़े पहने नजर आए थे. वहीं आम्रपाली मराठी लुक में थीं. इस हिट जोड़ी की आने वाली फिल्म के प्रोड्यूसर प्रवेश लाल यादव हैं. वहीं डायरेक्शन की जिम्मेदारी मंजुल ठाकुर ने निभाई है. इससे पहले 'निरहुआ हिंदुस्तानी-2' को भी मंजुल ने डायरेक्ट किया था. फिल्म के गीतकार प्यारे लाल कवि, श्याम देहाती और आजाद सिंह हैं.

    यह भी पढ़ें:

    इस मामले में सलमान खान को चुनौती देने वाले हैं भोजपुरी स्टार खेसारी लाल?

    Tags: Amrapali dubey, Dinesh Lal Yadav, Nirahua Hindustani 3

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर