अपना शहर चुनें

States

निरहुआ नहीं, इस बार प्रमोद प्रेमी के साथ धमाल मचा रही हैं आम्रपाली दुबे- देखें VIDEO

(फोटो साभारः Video Grab Youtube)
(फोटो साभारः Video Grab Youtube)

इस बार आम्रपाली दुबे भोजपुरी एक्टर-सिंगर प्रमोद प्रेमी (Pramod Premi) के साथ नजर आ रही हैं. इस दोनों का एक नया गाना 'लव के लिए ब्वॉयफ्रेंड चाहिए' रिलीज किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 31, 2021, 4:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भोजपुरी गानों में यूं तो दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी काफी मशहूर है, लेकिन इस बार आम्रपाली दुबे भोजपुरी एक्टर-सिंगर प्रमोद प्रेमी (Pramod Premi) के साथ नजर आ रही हैं. इस दोनों का एक नया गाना 'लव के लिए ब्वॉयफ्रेंड चाहिए' रिलीज किया गया है. रिलीज के साथ ही इस गाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोगों को प्रमोद और आम्रपाली की जोड़ी काफी पसंद आ रही है.

एसआरके म्यूजिक द्वारा रिलीज किए गए इस भोजपुरी गाने के व्यूज भी लाखों में पहुंच चुके हैं. यूट्यूब पर अब तक इस गाने के वीडियो को 32 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, प्रमोद प्रेमी जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटड फिल्म 'आशिक दीवाना' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म उनके साथ अनिल यादव नजर आने वाले हैं. 'आशिक दीवाना' का निर्माण नहार एंटरटेनमेंट व वाई के फिल्म प्रोडक्शन ने मिलकर किया है. दरअसल, 'आशिक दीवाना' एक्शन के साथ-साथ एक अनोखे प्यार की कहानी भी है.






'आशिक' यानी प्रमोद प्रेमी और 'दीवाना' मतलब अनिल यादव दोनों अपनी-अपनी दमदार भूमिकाओं में हैं. अनिल इस फिल्म में एक अलग लुक में नजर आएंगे. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग सिलवासा में कई गई है. फिल्म के निर्माता अभय शाह और राहुल सहानी हैं. संगीत व निर्देशक रितेश ठाकुर का और गीत राजेश सरणपुरी ने दिए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज