लाइव टीवी

आम्रपाली दुबे का धमाकेदार भोजपुरी डांस, बोल्ड अदाओं से बनाया दीवाना

News18Hindi
Updated: February 26, 2020, 7:05 AM IST
आम्रपाली दुबे का धमाकेदार भोजपुरी डांस, बोल्ड अदाओं से बनाया दीवाना
आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2020, 7:05 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों बॉलीवुड को भी टक्कर दे रही है. हाल ही में इस फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और एक्ट्रेस सुपरस्टार बनकर उभर रहे हैं. खेसारी लाल यादव और पवन सिंह ही नहीं इस इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग रखती हैं. ऐसी ही एक भोजपुरी एक्ट्रेस हैं आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey). आए दिन उनके गाने और डांस वीडियो यूट्यूब पर छाए रहते हैं. वो जिस गाने में भी नजर आ जाती है वो हिट पहले ही मान दिया जाता है. वहीं हाल ही में उनका एक पुराना डांस वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है.

ये गाना भोजपुरी फिल्म 'काजल' का है. 'पिया मेरा कुछ न किया' नाम से इस गाने में आम्रपाली धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. साथ ही इस गाने में वो बेहद बोल्ड लुक में दिखाई दे रही हैं. इस गाने को एस कुमार ने लिखा है इसका म्यूजिक भी उन्होंने ही दिया है. 'काजल' फिल्म के निर्देशक ब्रजभूषण है. फिल्म की बात करें तो इसके मुख्य किरदारों में आम्रपाली दुबे और आदित्य मोहन दुबे शामिल हैं. यहां देखें इस फिल्म का सबसे हिट गाना 'पिया मेरा कुछ न किया.'





इस फिल्म के प्रोड्यूसर है शेख आदिल अहमद आजमी. ये आम्रपाली का ये गाना काफी समय पहले ही रिलीज हो चुका है लेकिन आज भी ट्रेंड करता दिखाई दे जाता है. इस गाने को अब तक 77 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे की बोल्डनेस पर लोग फिदा हो रहे हैं. उन्होंने उस गाने में बोल्ड डांस मूव्स के साथ-साथ बेबाक अदाओं का भोजपुरी तड़का लगाया है.



बात करें आम्रपाली की तो वो भोजपुरी सिनेमा की आइटम गर्ल कही जाती हैं. खेसारी लाल से लेकर पवन सिंह तक आम्रपाली दुबे हर किसी के साथ हिट नंबर दे चुकी हैं. आम्रपाली दुबे यूपी के गोरखपुर की रहने वाली हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हिंदी सीरियल से की थी. आम्रपाली को सबसे ज्यादा खेसारी लाल यादव के साथ पसंद किया जाता है. आज आम्रपाली भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन बन चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- दोस्तों के साथ मस्ती करती दिखीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, वायरल हुईं Photos

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 7:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading