Bhojpuri Gana: आम्रपाली दुबे का 'देवर' डांस वाला गाना जमकर देखते हैं लोग

Bhojpuri Gana: आम्रपाली दुबे का 'देवर' डांस वाला गाना जमकर देखते हैं लोग
भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को 2014 में आई भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' (Nirahua Hindustani) से लोगों ने जाना.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2020, 8:29 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का भोजपुरी होली का गाना (Bhojpuri Song) कई बार लोग देखते रहते हैं. इस गाने ने रिलीज काफी समय बाद भी यूट्यूब (Youtube) पर लोग देखते रहते हैं. इस गाने के बोल हैं, 'होलिया में लागे बड़ी डर' (Holiya Me Lage Badi Dar).

इस गाने को भोजपुरी सिंगर खुशबू जैन (Khushbu Jain) ने गाया है. इस भोजपुरी होली सॉन्ग को अनन्या क्राफ्ट एंड विजन म्यूजिक (Ananya Craft And Visions Music) ने रिलीज किया है. गाने को पवन पांडे (Pawan Pandey) ने लेखा है और गाने का म्यूजिक आजाद सिंह (Azad Singh) ने दिया है. फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं और गाना सोशल मीडिया (Social Media) तेजी से वायरल हो रहा है. आम्रपाली ने इससे पहले 'राते दिया बुताके' (Rate diya butake) गाने से लोगों के दिलों में जगह बनाई थी. इस गाने में आम्रपाली के फैंस को उनका जबरदस्त डांस भी देखने को भी मिल रहा है. इस गाने में आम्रपाली पूरी तरह से होली के रंग में रंगी दिख रही हैं.





आम्रपाली दुबे को 2014 में आई भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' (Nirahua Hindustani) से लोगों ने जाना. आम्रपाली उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) की रहने वाली हैं. साल 2015 में उन्हें 'भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस' (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज