Amrapali Dubey का बिंदास डांस हुआ वायरल, वीडियो देख Arvind Akela Kallu ने कह दी ये बात

आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey ) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेत्री मदमस्त अंदाज में डांस करती दिख रही हैं और उनके बैकग्राउंड में 2 युवक दिख रहे हैं. इस वीडिय पर अभिनेता अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने मजेदार कमेंट किया है.

  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा की दिलकश अदाकाराओं में एक आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey ) अभिनय के अलावा सोशल मीडिया पर अपनी फनी एक्टिविटीज के जरिए भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं. इन दिनों आम्रपाली का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे गजब का डांस करती दिख रही हैं. वीडियो में आम्रपाली दुबे 'भाभी जी सारी सारिया लीजिए' (Bhabhi​ Ji Sari Sariya Lijiye) गाने पर डांस कर रही हैं.

क्लिप में अभिनेत्री मदमस्त अंदाज में डांस करती दिख रही हैं और उनके बैकग्राउंड में 2 युवक दिख रहे हैं जिनमें से एक आम्रपाली की ओर इशारा कर उनका डांस खराब करने की कोशिश कर रहा है. इस क्लिप को आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, "ये दोनों मिलकर मेरा रील खराब करना चाहते हैं. पर हम भी मानने वाले नहीं है." आम्रपाली के इस वीडियो पर भोजपुरी सिनेमा के मशहूर अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने मजेदार कमेंट किया है. उन्होंने कमेंट में लिखा- ‘हम आते हैं दोनों लोगों से फरियाने’..






दूसरी ओर आम्रपाली दुबे का हाल ही में रिलीज हुआ होली सॉन्ग भी काफी पसंद किया जा रहा है. अभिनेत्री का होली गीत 23 फरवरी को रिलाज हुआ था जिसके बोल 'होलिया में लागे बड़ी डर' (Holiya Me Lage Badi Dar) हैं. इस गाने के बोल पवन पांडे (Pawan Pandey) ने लिखे हैं और यह गाना खुशबू जैन (Khushboo Jain) ने गाया है.

आम्रपाली दुबे ने 2014 में निरहुआ हिन्दुस्तानी (Nirahua Hindustani) से अभिनय में डेब्यू किया था. फिल्म में उनके अपोजिट में दिनेश लाल यादव थे. अभिनेत्री इस साल Bidaai 2, Tujhko Rakhe Ram Tujhko Allah Rakhe और Ganga Kinare Mora Gaon 2 जैसी कई फिल्मों में आने वाली हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज