निरहुआ-आम्रपाली दुबे का ये भोजपुरी गाना हुआ धमाकेदार हिट, नहीं देखा तो तुरंत देखिए

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना ((Photo Credit: Screen Shot from Youtube))
निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी गाना ((Photo Credit: Screen Shot from Youtube))

इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) में निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का धमाकेदार डांस और रोमांस देखने को मिल रहा है.

  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचाने वाली जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' एक बार फिर सुर्खियों में है. हाल ही में इस जोड़ी का एक शानदार गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने में निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Dubey) धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं. खास बात ये भी है कि दोनों इस गाने में दोनों का डांस और रोमांस खूब पसंद किया जा रहै है. इस गाने में निरहुआ जितने स्टाइलिश नजर आ रहे हैं, उतनी ही खूबसूरत अभिनेत्री आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. दोनों की ये जोड़ी पहले भी कई गानों में जबरदस्त परफॉर्मेंस देती नजर आ चुकी हैं.

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का ये धमाकेदार भोजपुरी गाना फिल्म काशी अमरनाथ का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं लेकिन इस फिल्म का गाना 'जवान सोचले' दर्शकों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है. इस गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की दमदार केमिस्ट्री एक बार फिर से भोजपुरी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.





बता दें कि इस गाने को अब तक 2,984,801 व्यूज मिल चुके हैं. यानी अब तक इस भोजपुरी गाने के वीडियो को 29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि मधुकर आनंद ने इसका संगीत दिया है. आलोक कुमार, पामेला जैन और सलोनी ठाकुर ने इस गाने को अपनी सुरीली आवाज से सजाया है. इस गाने की तरह भोजपुरी फिल्म 'काशी विश्वनाथ' भी धमाकेदार हिट रही है.
बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी बहुत पसंद की जाती है. इस जोड़ी की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि ये दोनों जिस फिल्म या गाने में साथ नजर आ जाते हैं, उसे पहले से ही सुपरहिट मान लिया जाता है. इस गाने के शानदार व्यूज इस बात का सबूत हैं.

ये भी पढ़ें- टिकटॉक को लेकर मिलिंद सोमन का बड़ा ऐलान,चीनी सामान के विरोध में करेंगे ये काम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज