Home /News /entertainment /

amrapali dubey expressions stolen many hearts khesari lal yadav bhojpuri gana chatata telchata video see here raya

Viral Video: अगर बॉयफ्रेंड ने कर दिया है डिनर प्लान कैंसिल तो आम्रपाली दुबे ने बताया मनाने का बेस्ट तरीका

Viral Video: अगर बॉयफ्रेंड ने कर दिया है डिनर प्लान कैंसिल तो आम्रपाली दुबे ने बताया मनाने का बेस्ट तरीका

Viral Video: अगर बॉयफ्रेंड ने कर दिया है डिनर प्लान कैंसिल तो आम्रपाली दुबे ने बताया मनाने का बेस्ट तरीका

Amrapali Dubey Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बॉयफ्रेंड को मनाने का बेस्ट तरीका बता रही हैं. उन्होंने इसमें कमाल के एक्सप्रेशंस दिखाए हैं. देखिए...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) की यूट्यूब क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को ऐसे ही यूट्यूब क्वीन नहीं कहा जाता है. वो अपने कमाल के एक्सप्रेशंस और अदाओं के लिए जानी जाती हैं. फैंस तो उनकी इसी अदा के दीवाने हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो (Amrapali Dubey Video) इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो बॉयफ्रेंड को मनाने का बेस्ट तरीका बता रही हैं, जिसमें अगर बॉयफ्रेंड व्यस्तता के कारण अपना डिनर प्लान कैंसिल कर देता है तो उसे फिर से कैसे मनाएं. इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

आम्रपाली दुबे ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम (Amrapali Dubey Instagram Video) पर शेयर किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस शादीशुदा लिवाज में दिख रही हैं. मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और मेकअप में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. इसमें उनके एक्सप्रेशंस और बेहतरीन अदाएं दिखा रही हैं, जिसे देखकर फैंस उनकी सुंदरता के कायल हो गए. उनके वीडियो को 44 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस पर लोग जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं. आम्रपाली दुबे ने वीडियो को शेयर करने के साथ ही बताया कि ‘अगर आपका बॉयफ्रेंड डिनर प्लान कैंसिल कर दे क्योंकि वो बिजी है तो उसके लिए इन लिरिक्स को ट्राई कर सकती हैं लेडिज. अच्छे रेस्त्रां में डिनर पक्का.’ यूट्यूब क्वीन का ये बेस्ट सुझाव महिलाओं को काफी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस श्रुति राव (Shruti Rao) ने इसे फायर बताया है.

एक फीमेल यूजर ने आम्रपाली के वीडियो (Amrapali Dubey Viral Video) को देखकर लिखा, ‘गुड आइडिया इससे पैसे भी बच जाएंगे और मजे भी आ जाएंगे’. दूसरे ने लिखा, ‘बिल्कुल सही बोले मैम’. तीसरे ने लिखा, ‘गजब पहली बार खेसारी लाल के गाना में रील बनाई हो आप’. वहीं, एक ने लिखा, ‘ये तब काम करेगा जब वाइफ के तौर पर आम्रपाली होंगी.’ इस कमेंट का जवाब एक्ट्रेस ने दिया है. उन्होंने स्माइली और हाथ जोड़ने वाला स्टीकर शेयर किया है. इस पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं और इसे काफी पसंद किया जा रहा है. आम्रपाली की अदाएं और एक्सप्रेशंस ने तो लोगों को दीवाना ही बना लिया है.

बहरहाल, अगर इसके अलावा आम्रपाली दुबे के वर्कफ्रंट (Amrapali Dubey Upcoming Films) की बात की जाए तो बीते दिन ही एक्ट्रेस ने निरहुआ को आजमगढ़ जिताने के बाद फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ (Daag ego Lanchhan) की शूटिंग शुरू की है. इसकी शूटिंग गोरखपुर में की जा रही है. इसका शुभ मुहूर्त रवि किशन (Ravi kishan) ने किया, जिसके सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए थे. इसके अलावा वो एक्टर खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ (Doli Saja ke Rakhna) में भी नजर आने वाली हैं. इस मूवी का ट्रेलर वीडियो रिलीज किया जा चुका है. इसे कम समय में ही 3 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इनका वीडियो वायरल है.

Tags: Amrapali dubey, Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Bhojpuri Videos

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर