Home /News /entertainment /

amrapali dubey pradeep pandey chintu bhojpuri song sadiya ye rani pahiral jala released from love vivah com raya

चिंटू पांडे ने Amrapali dubey को सिखाया साड़ी पहनना, बोले 'सड़िया ये रानी पहिरल जाला', दिखी केमिस्ट्री

Amrapali dubey -चिंटू पांडे का Bhojpuri Song 'सड़िया ये रानी पहिरल जाला' रिलीज

Amrapali dubey -चिंटू पांडे का Bhojpuri Song 'सड़िया ये रानी पहिरल जाला' रिलीज

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का नया गाना 'सड़िया ये रानी पहिरल जाला' (Sadiya Ye Rani Pahiral jala) रिलीज कर दिया गया है. गाना उनकी फिल्म 'लव विवाह.कॉम' (Love vivah.com) का है.

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के ऐक्शन हीरो और चॉकलेटी बॉय प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) को आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ रोमांस करते हुए देखा गया है. इनका रोमांटिक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. दरअसल, आम्रपाली और प्रदीप पांडे का रोमांटिक वीडियो उनकी फिल्म ‘लव विवाह.कॉम’ (Love vivah.com) के गाने ‘सड़िया ये रानी पहिरल जाला’ (Sadiya Ye Rani Pahiral jala) का है.

भोजपुरी फिल्म ‘लव विवाह.कॉम’ (Love vivah.com) का गाना ‘सड़िया ये रानी पहिरल जाला’ (Sadiya Ye Rani Pahiral jala) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इस गाने के वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को रोमांटिक मिजाज में देखा जा सकता है. वो चिंटू पांडे को परेशान करने के लिए पहले तो साड़ी नहीं पहनती हैं और पहनी हुई साड़ी को खोल देती हैं. जब एक्टर आते हैं तो उनसे कहती हैं कि ‘बाटे बहुते झमेला पहिरे में हो… अचरा खोट के कपार में धरे में हो… फुफती खोंसीले कमर से हो तो त छहल जाला.’ इसके बाद एक्टर उन्हें साड़ी पहनना सिखाते हैं और कहते हैं कि ‘जइसे लुंगिया लपेट के खोंसल जाला…वइसे ही सड़िया ये रानी पहिनल जाला.’ इस दौरान दोनों ही एक्टर्स के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिलती है. एक्ट्रेस तो साड़ी में बेहद ही क्यूट लग रही हैं. इसमें उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. गाने के वीडियो को 54 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और ढाई हजार के करीब लाइक्स मिल चुका है.

गाना ‘सड़िया ये रानी पहिरल जाला’ (Sadiya Ye Rani Pahiral jala) को नीलकमल सिंह और खुशबू जैन (Neelkamal Singh-Khushboo jain Songs) ने गाया है. दोनों की ही आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन लग रहा है. इनकी तुक बंदी इसमें काफी जंच रही हैं. रोमांटिक गाना होने के नाते इसमें दोनों की आवाज ने जान ही फूंक दी है. इनकी आवाज में गाने को महसूस किया जा सकता है. गाने के कमाल के लिरिक्स प्यारा लाल कवि जी ने लिखे हैं और म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है. फिल्म ‘लव विवाह.कॉम’ को प्रदीप सिंह, प्रतीक सिंह और कोमल जी ने प्रोड्यूस किया है. रत्नाकर कुमार ने इसे प्रस्तुत किया है. को-प्रोड्यूसर पदम सिंह हैं. अगर फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में बात की जाए तो इसमें प्रदीप पांडे चिंटू और आम्रपाली दुबे के अलावा काजल राघवानी, अमित शुक्ला, संदीप यादव, करण पांडे, पदम सिंह और संजय यादव जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.

Tags: Amrapali dubey, Bhojpuri, Pradeep pandey chintu

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर