Home /News /entertainment /

Amrapali Dubey अब तक नहीं कर पाईं एक काम, अधूरी इच्छा को यूं कर रहीं पूरा, देखें Video

Amrapali Dubey अब तक नहीं कर पाईं एक काम, अधूरी इच्छा को यूं कर रहीं पूरा, देखें Video

Amrapali Dubey अब तक नहीं कर पाईं फिल्मों में एक काम, अधूरी रह गई इच्छा को यूं कर रहीं पूरा

Amrapali Dubey अब तक नहीं कर पाईं फिल्मों में एक काम, अधूरी रह गई इच्छा को यूं कर रहीं पूरा

Amrapali Dubey viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है. इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने अपनी अधूरी इच्छा के बारे में बताया है. देखिए...

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) आज इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा हैं. उन्हें इंडस्ट्री की टॉप हीरोइनों में शुमार किया जाता है. फैंस उनकी एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपना एक वीडियो (Amrapali Dubey Viral video) शेयर किया है, जिसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने अपने अधूरी इच्छा के बारे में बताया है, जो कि वो फिल्मों में पूरा नहीं कर पाईं और अब रील वीडियो बनाकर पूरी कर रही हैं.

आम्रपाली दुबे ने अपना रील वीडियो (Amrapali Dubey Viral video) इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें वो अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी (Akshay kumar-Shilpa Shetty) के आइकॉनिक सॉन्ग ‘दिल ने ये कहा है दिल से’ पर शानदार एक्सप्रेशन्स दिखाते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने शानदार कैप्शन लिखा है, ‘loving husband VS Passionate lover’… फिल्मों में तो अब तक नहीं कर पाई हूं ऐसी स्क्रिप्ट, लेकिन रील है न…’ इस कैप्शन से जाहिर से है कि उनकी ऑनस्क्रीन loving husband VS Passionate lover का किरदार निभाने की काफी इच्छा रही है, जिसमें उन्हें खूब प्यार करने वाला पति और पागलों की तरह चाहने वाला बॉयफ्रेंड मिले. वो इस तरह के रोल को निभाना चाहती थीं.

वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Reel Video) के इस अदांज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इनके वीडियो को करीब 50 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. इसके साथ ही यूजर्स इनके वीडियो पर जमकर कमेंट्सकर रहे हैं और उनकी अदाओं और एक्सप्रेशन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. ये कोई पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने कोई रील वीडियो शेयर किया है. इससे पहले भी वो कई रील्स बना चुकी हैं. वो बिजी शेड्यूल से भी वक्त निकालकर रील्स बनाती हैं.

हिंदी टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं आम्रपाली

आपको बता दें कि आम्रपाली आज भले ही भोजपुरी की टॉप हीरोइनों में से एक हैं. लेकिन भोजपुरी में आने से पहले वो हिंदी टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं. यहां पर उन्होंने ‘सात फेरे’, ‘मेरा नाम करेगी रोशन’, ‘रहना है तेरी पलको की छांव में’ जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. टीवी सीरियल ‘रहना है तेरी पलको की छांव में’ से उन्होंने घर-घर में पहचान बनाई थी. इसके बाद उन्होंने निरहुआ और आम्रपाली (Amrapali Dubey-Nirahua) के साथ फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ (Nirahua hindustani) से भोजपुरी में डेब्यू किया था. यहां से इनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया और आज ये सुपरहिट जोड़ी बन गई है.

Tags: Amrapali dubey, Bhojpuri, Bhojpuri Cinema, Bhojpuri Videos

अगली ख़बर