छेड़खानी करने वाले लड़कों की आम्रपाली दुबे ने लगाई क्लास, VIDEO में देखिए एक्ट्रेस का कैसे फूटा गुस्सा

एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने लड़कों को सुनाई खरी खोटी,

सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का लड़कियों से छेड़खानी करने वाले लड़कों पर जमकर गुस्सा निकला. उनका इंस्टाग्राम (Instagram) पर लड़कों से पूछा ये सवाल काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो लड़को की क्लास लगा रही हैं.

  • Share this:
    सोशल मीडिया (Social Media) के जमाने में हर कोई आजकल एक्टिव रहता है. इस मामले में बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) से कम नहीं हैं भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey). वो इंस्टाग्राम पर वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस को हमेशा एंटरटेन करती रहती हैं. वो अक्सर अपनी फोटोज के साथ फैंस के लिए कोई ना कोई इंस्पिरेशनल मैसेज भी लिखती हैं, जो यूजर्स को पसंद आता है. अब उनका इंस्टाग्राम (Instagram) पर लड़कों से पूछा एक सवाल काफी वायरल हो रहा है.

    आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया और लड़कों से एक सवाल किया कि, 'ये जो लड़की देखकर झन्न से गाड़ी निकालते हो, पुरस्कार मिल जाता होगा आगे जाकर, नहीं? नहीं मिलता है तो बताओ हम ही मुंह मुहन दें चप्पल से. एकदम ही इडियट हो रखे हो तुम लोग, और ये जो सीटी बाजी करते हो न सड़क पर खड़े होकर' वो क्या?




    आम्रपाली के इस वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. एक यूजर ने आम्रपाली के इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'असली पुरस्कार तो आपको मिलना चाहिए. वहीं एक फैन ने लिखा, आप तो वूमन एम्पावरमेंट सिखा रही हैं.

    वर्क फ्रंट की बात करें तो आम्रपाली दुबे उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में फिल्म 'आशिकी' की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म में आम्रपाली दुबे के साथ ही भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव हैं. फिल्म आशिकी में पहली बार खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे एक साथ दिखेंगे. इसके पहले दोनों ने कुछ गानों में साथ काम किया है लेकिन किसी फिल्म में पहली बार दोनों की जोड़ी साथ नजर आएगी. दोनों को फिल्म 'आशिकी' से काफी उम्मीदें भी हैं और दर्शकों को भी फिल्म का इंतजार है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.