Home /News /entertainment /

anand mohan nittu shree bhojpuri vivah geet babu ji ke pagdi will make you emotional watch it raya

Bhojpuri Song: दिल को छू लेने वाला विवाह गीत 'बाबुजी के पगड़ी', रोक नहीं पाएंगे आसुओं की धार

Bhojpuri Song: दिल को छू लेने वाला विवाह गीत 'बाबुजी के पगड़ी', देखिए

Bhojpuri Song: दिल को छू लेने वाला विवाह गीत 'बाबुजी के पगड़ी', देखिए

Bhojpuri Vivah Geet: भोजपुरी के सीनियर आर्टिस्ट आनंद मोहन (Anand Mohan) का दिल को छू लेने वाला म्यूजिक वीडियो 'बाबुजी के पगड़ी' (Babu Ji Ke Pagdi) रिलीज हो चुका है. इस वीडियो में बेटी की बिदाई को दिखाया गया है. इसे देखने के बाद आप भी अपने आंसुओं की धार रोक नहीं पाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

शादियों का सीजन एक बार फिर से शुरू हो चुका है. शादी पार्टियों में बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी गानों की भी डिमांड रहती है. इसी बीच भोजपुरी के सीनियर आर्टिस्ट आनंद मोहन (Anand Mohan) का विवाह गीत बेटी की बिदाई का रिलीज हुआ है. इस गाने के इमोशनल बोल दिल को छू रहे हैं. ये काफी मार्मिक गाना है. इसे परिवार के साथ देखा जा सकता है. इसके बोल दिल को छू रहे हैं और इमोशनल माहौल बना रहा है. इस गाने के बोल हैं- ‘बाबुजी के पगड़ी’ (Babu Ji Ke Pagdi). इनका गाना सामाजिक संदेश दे रहा है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘बाबुजी के पगड़ी’ (Babu Ji Ke Pagdi) का वीडियो Vijay Laxmi Bhojpuri Tune के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इस गाने के वीडियो में गाने के जरिए हो रहे बाप-बेटी के संवाद के साथ बाल विवाह पर सामाजिक संदेश देने की कोशिश की जा रही है. आनंद मोहन का गाना सामाजिक संवेदना से भरा है. ये दिल छू लेने वाला है. वैसे भी विवाह में बेटियों को अपने घर को त्याग कर अपने पति के घर जाना होता है. इस वक्त बेटियों की मन में क्या चल रहा होता है, उसी की एक झलक इस गाने में भी आपको देखने के लिए मिलेगी. यकीन मानिए इससे सुनने के बाद तो आप भी अपने आंसुओं की धारा को रोक नहीं पाएंगे.

इस गाने को आनंद मोहन और नीतू श्री (Anand Mohan-Nittu Shree Bhojpuri Song) ने आवाज दी है. गाने को लेकर आनंद मोहन ने कहा कि ‘हर मनुष्य के जीवन में शादी एक महत्वपूर्ण पड़ाव होता है. इस दौरान कई भावनाओं का जुड़ाव होता है. हमारे सामाजिक परिवेश में अमीरी-गरीबी की मार भी कभी कभी भावनाओं को आहत करती है. ऐसे में एक गरीब की बेटी का मर्म कोई समझ नहीं पाता. उसके मर्म को सिर्फ वही समझती है. हमने इसी को अपने गाने के माध्यम से दुनिया के सामने रखने का प्रयास किया है. उम्मीद है आपको जरूर पसंद आएगा. इस गाने में सभी कलाकारों ने भी बेहतरीन काम किए हैं.’

आपको बता दें कि ‘बाबुजी के पगड़ी’ (Babu Ji Ke Pagdi) के म्यूजिक वीडियो में आनंद मोहन, निशा तिवारी, मुस्कान ठाकुर और राजू नजर आए हैं. लिरिक्स अनिल मिश्रा का है. म्यूजिक शिशिर पांडेय ने दिया है. डीओपी रंजीत कुमार सिंह हैं. कोरियोग्राफी बब्बू भाई ने की है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri gaana

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर