सलमान खान की हीरोइन भाग्यश्री ने पति के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, लोगों ने कहा, 'किस-विस अपने घर पर करिए...'

भाग्यश्री की पति के साथ पोस्ट की गई इस फोटो को इंस्टाग्राम पर बहुत पसंद किया जा रहा है.

भाग्यश्री की पति के साथ पोस्ट की गई इस फोटो को इंस्टाग्राम पर बहुत पसंद किया जा रहा है.

साल 2006 में भाग्यश्री (Bhagyashree) भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म 'उठाईले घुंघटा चांद देख ले' (Uthaile Ghunghant Chand Dekh Le) में भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी नेता रवि किशन (Ravi Kishan) के अपोजिट नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा भाग्यश्री बंगाली और मराठी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. जल्द ही वो साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म 'राधे-श्याम' (Radhe Shyam) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) में भी नजर आएंगी.

  • Share this:

बॉलीवुड (Bollywood) की फेमस एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) एक जमाने में सिनेमा जगत की सबसे फेमस एक्ट्रेसेज में से एक थीं. धीरे-धीरे उनके स्टारडम में कमी आने लगी और वो फिल्मों में कम दिखने लगीं. मगर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम (Bhagyashree Instagram) पर अपनी मौजूदगी दर्ज कर रखी है. उनकी फोटोज को लोग बहुत पसंद करते हैं. भाग्यश्री को इंस्टाग्राम पर 9 लाख के करीब लोग फॉलो करते हैं जो उनकी अदाओं के दीवाने हैं. इस उम्र में भी वो आज-कल की बॉलीवुड एक्ट्रेसेज (Bollywood Actresses) को भी टक्कर देती हैं.

bhagyashree

हाल ही में भाग्यश्री ने अपने पति हिमालय दस्सानी (Himalay Dassani) के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है जिसमें उनके पति उन्हें किस करते नजर आ रहे हैं. भग्यश्री ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- 'किस्सा किस का!' वैसे तो हिमालय अपनी वाइफ भाग्यश्री (Himalay Dassani Bhagyashree) को गालों पर ही किस कर रहे हैं लेकिन लोगों की गंदी मानसिकता ऐसी तस्वीरों में भी गलत ढूंढ सकती है. भाग्यश्री की इस क्यूट फोटो पर कुछ लोग बेकार कमेंट कर रहे हैं. शादाब शेख नाम के एक यूजर ने लिखा- 'ये किस-विस अपने घपर पर करिए मैडम, जरूरत क्या है सबको दिखाने की.' वहीं एक अन्य यूजर अरोन्यो नील इस्लाम ने लिखा- 'मैं क्या करूं राम मुझे बुड्ढा मिल गया.' इसके अलावा उनके कई फैंस उनकी इस फोटो पर प्यार भी बरसा रहे हैं. लोगों को भाग्यश्री और हिमालय की जोड़ी बहुत पसंद है.

bhagyashree भाग्यश्री को अपनी पहली फिल्म 'मैंने प्यार किया' (Maine Pyar Kiya) से काफी बड़ी सफलता हाथ लगी थी. इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) और भाग्यश्री की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. भाग्यश्री ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. मगर एक्ट्रेस ने साल 2006 में भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म 'उठाईले घुंघटा चांद देख ले' (Uthaile Ghunghant Chand Dekh Le) में भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी नेता रवि किशन (Ravi Kishan) के अपोजिट नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. जल्द ही भाग्यश्री साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म 'राधे-श्याम' (Radhe Shyam) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) में भी नजर आएंगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज