होम /न्यूज /मनोरंजन /निधि झा को अंजना सिंह के Ex पति से मिला कीमती तोहफा, खुशी से झूमी भोजपुरी एक्ट्रेस, कही दिल की बात!

निधि झा को अंजना सिंह के Ex पति से मिला कीमती तोहफा, खुशी से झूमी भोजपुरी एक्ट्रेस, कही दिल की बात!

निधि झा को अंजना सिंह के Ex पति से मिला कीमती तोहफा, एक्ट्रेस ने कही दिल की बात

निधि झा को अंजना सिंह के Ex पति से मिला कीमती तोहफा, एक्ट्रेस ने कही दिल की बात

Nidhi Jha Express Love for Husband Yash Kumar: भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi jha) को पति से प्यारा तोहफा मिला है, जिस ...अधिक पढ़ें

भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi jha) को इंडस्ट्री में लूलिया के नाम से भी जानी जाती हैं. उन्हें पवन सिंह के गाने ‘लूलिया का मांगेले’ से पॉपुलैरिटी मिली थी. इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने और फिल्म में काम किया था. उन्होंने ‘गैंगस्टर दुल्हनिया’ जैसी मूवीज के लिए भी जाना जाता है. निधि ना केवल अपने दमदार अभिनय और फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ (Nidhi jha Personal life) को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं. उनका और एक्टर यश कुमार (Bhojpuri Actor Yash kumar) का प्यार किसी से छुपा नहीं हैं. दोनों अब शादीशुदा हैं. ऐसे में हाल ही में पति से उन्हें एक कीमती और क्यूट तोहफा मिला है, जिसके बाद उन्होंने उन पर ढेर सारा प्यार लुटाया है.

दरअसल, निधि झा को पति और भोजपुरी एक्टर यश कुमार की ओर से एक प्यारा और क्यूट तोहफा मिला है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने पति पर खूब प्यार लुटाया है. सोशल मीडिया पर सामने आई फोटो में देखने के लिए मिल रहा है कि वो एक क्यूट से पपी को लिए हुए नजर आ रही हैं. इसमें वो उस पपी को पाने के बाद खुशी से झूम उठी हैं. इसे पाने के बाद उनकी खुशी का ठिकाना है. इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने एक्टर यश कुमार पर प्यार लुटाया और दिल को छूने वाली पोस्ट शेयर की है. भोजपुरी की लूलिया ने फोटो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘यश कुमार प्यारे पतिदेव ये प्यारा तोहफा देने के लिए शुक्रिया’. इस पर लोग ढेरों लाइक्स मिल चुके हैं.

फोटो में देख सकते हैं कि निधि झा मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं. इसमें उनकी ब्यूटी तो देखते ही बन रही है. आपको बता दें कि यश कुमार ने निधि से दूसरी शादी की है. वहीं, एक्ट्रेस की यश कुमार से पहली शादी है. यश ने निधि से पहले एक्ट्रेस अंजना सिंह से शादी की थी. इनसे उनकी एक बेटी भी हैं. हालांकि, वेडिंग के कुछ समय के बाद ही दोनों अलग हो गए थे और उनका दिल निधि झा पर आ गया था.

निधि झा और यश कुमार ने पिछले साल रचाई शादी
गौरतलब है कि यश कुमार और निधि झा (Yash kumar-Nishi jha) पिछले साल मई, 2022 में शादी के बंधन में बंधे थे. इनकी शादी कोरोना काल के बाद बड़ी ही धूम-धाम से की गई थी. इनकी वेडिंग का बड़ा फंक्शन आयोजित किया गया था. पहले कपल की वेडिंग 2021 में ही होनी थी लेकिन, कोरोना की वजह से उन्हें अपना प्रोग्राम पोस्टपोन करना पड़ा था. अब कपल अपनी शादीशुदा जिंदगी को खूब इन्जॉय कर रहा है.

Tags: Anjana Singh, Bhojpuri, Nidhi jha, Yash kumar

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें