होम /न्यूज /मनोरंजन /अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता स्टारर भोजपुरी वेब सीरीज 'पकडुआ बियाह' का ट्रेलर रिलीज, देखें VIDEO

अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता स्टारर भोजपुरी वेब सीरीज 'पकडुआ बियाह' का ट्रेलर रिलीज, देखें VIDEO

Ankush Raja की वेब सीरीज का  'पकडुआ बियाह' का ट्रेलर रिलीज

Ankush Raja की वेब सीरीज का 'पकडुआ बियाह' का ट्रेलर रिलीज

Bhojpuri Web series Pakadua Biyah Trailer Out: अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता स्टारर भोजपुरी फिल्म 'पकडुआ बियाह' (Pakadua ...अधिक पढ़ें

Pakadua Biyah पकडुआ बियाह (Trailer) | Ankush Raja | Aanara Gupta, Raksha Gupta | Chaupal |10/12/2022: रूढ़िवादी विचारों के वजह से जबरन जैसी कुप्रथा पर आधारित वेब सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ (Pakadua Biyah Web Series Trailer) का ट्रेलर हाल ही पटना में एक खास कार्यक्रम के दौरान आउट कर दिया गया है. यह ट्रेलर अपने विषय को लेकर एक मुखर अभिव्यक्ति है, जो हर किसी के दिल को झकझोर कर रख देगा. सीरीज की कहानी समाज के उस गंभीर समस्या को दिखाने का एक सार्थक प्रयास है, जिसके तहत कम उम्र और बिना मैच के अंजान लोगों से जबरन शादी कर दी जाती थी। इसी कहानी पर अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता को लेकर यह वेब सीरीज है, जो कि 10 दिसंबर को स्ट्रीम होगा.

इस सीरीज का निर्माण अभय सिन्हा की यशी फिल्म्स द्वारा की गई है और इसके निर्देशक विकास तिवारी हैं. वेब सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ को लेकर विकास तिवारी ने बताया कि इसका ट्रेलर अब पब्लिक डोमेन में है. लोगों को यह पसंद भी आ रही है. हमारी कोशिश रही है कि हम एक संवेदनशील विषय के साथ एक सार्थक कहानी दर्शकों के बीच रखें. उन्होंने कहा कि वेब सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ हर मायने में पावर फुल मनोरंजन वाला है और इससे हर कोई कनेक्ट कर पाएगा. यह मनोरंजन के साथ रूढ़िवादी विचारों पर कड़ा प्रहार करने वाला सीरीज है.
" isDesktop="true" id="5003879" >

वहीं, अंकुश राजा ने कहा कि ‘भोजपुरी में वेब सीरीज की कल्पना मुश्किल है, लेकिन अभय सिन्हा और ओटीटी चौपाल ने यह कर दिखाया है. उनका शुक्रगुजार हूं कि इसमें मुझे काम करने का मौका मिला और आज हमारी एक बेहतरीन वेब सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ बन कर तैयार है. मुझे उम्मीद है, इसे दर्शकों का भरपूर स्नेह और प्यार मिलेगा.’ आपको बता दें कि वेब सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ में अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता के साथ अनारा गुप्ता, विनीत विशाल, विष्णु शंकर बेलु, बिजेंद्र सिंह बिआईबी,शकील शेख मुख्य भूमिका में हैं. इसके पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. लिरिक्स और म्यूजिक ओम झा व गोविंद झा का है.

Tags: Ankush Raja, Bhojpuri, Bhojpuri Cinema, Bhojpuri Movies, Web Series

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें