ऐसे शूट हुआ था Ankush Raja और Pallavi giri का Bhojpuri Song 'लईकी के लाइन लाग जाई', देखें मेकिंग वीडियो

Ankush Raja का गाना Laiki Ke Line Lag Jai का मेकिंग वीडियो

भोजपुरी स्टार सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) के फेमस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) 'लईकी के लाईन लाग जाई' का मेकिंग वीडियो सामने आया है, जो कि यट्यूब पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
    Ankush Raja Bhojpuri Song 2021. भोजपुरी स्टार सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) आज एक जाना माना नाम बन चुके हैं. वो अपने गानों की वजह से लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहे हैं. उनके गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा जाते हैं. यही नहीं उनके गाने तो ट्रेंड भी करने लगते हैं. ऐसे में अब अंकुश का गाना 'लइकी के लाइन लाग जाई' (Laiki Ke Line Lag Jai) का मेकिंग वीडियो (Making video) वायरल हो रहा है. इसमें अंकुश और पल्लवी गिरी के बीच ऑरिजनल केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

    'लइकी के लाइन लाग जाई' के मेकिंग वीडियो को मिले लाखों व्यूज

    भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'लइकी के लाइन लाग जाई' का मेकिंग वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इसे 23 जून को ब्रदर्स म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया था और इसे अब तक 6 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अगर वीडियो की बात की जाए तो इसमें मेकर्स अंकुश को स्टेप्स बताते नजर आ रहे हैं. उन्हें अपने मूव्स को समझने के लिए कई रिटेक्स लेने पड़ते हैं. हालांकि, अंत में वो अपने स्टेप्स को पूरा कर ही लेते हैं.



    शिल्पी राज (Shilpi Raj) और अंकुश राजा ने गाया है गाना

    भोजपुरी सॉन्ग 'लइकी के लाइन लाग जाई' को अंकुश राजा ने ही गाया है और शिल्पी राज ने उनका साथ दिया है. शिल्पी का कोई भी गाना आ जाए उनकी आवाज लोगों को दिवाना बना ही जाती है और जब इनकी जोड़ी साथ में हो तो ये धमाल ही मचा जाती है. ये जोड़ी काफी समय से हिट गाने दे रही है. अगर अंकुश के हिट गानों की बात की जाए तो इसमें 'कुंवारे में गंगा नहईले बानी', 'पियवा के डरे', 'हरदी नियन सईया पातर ना', 'दुनिया के रीत', 'बंगलीनिया', 'आंचरा के कोरवा ध के' जैसे कई गाने शामिल हैं.



    अंकुश और शिल्पी राज इन दिनों सावन के गानों से यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए हैं. इसमें गोतीनी के बोल बम (Gotani Ke Bol Bam) और जलवा चढ़ईले बानी (Jalwa Chadaile Bani) जैसे गाने शामिल हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.