• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Ankush Raja और Trishakar Madhu का गाना 'जोखल हवे बलमुआ' वायरल, मिलियन में पहुंचे व्यूज

Ankush Raja और Trishakar Madhu का गाना 'जोखल हवे बलमुआ' वायरल, मिलियन में पहुंचे व्यूज

गाना जल्द ही 2 मिलियन का आंकड़ा पार करने वाला है

गाना जल्द ही 2 मिलियन का आंकड़ा पार करने वाला है

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Actor) अंकुश राजा (Ankush Raja) और त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) का एक भोजपुरी सॉन्ग 'जोखल हवे बलमुआ' (Jokhal Hawe Balamua) का वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. गाना जल्द ही 2 मिलियन का आंकड़ा पार करने वाला है. देखिए वीडियो.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Actor) अंकुश राजा (Ankush Raja) ने कम ही समय में अपनी अलग पहचान बना ली है. वो अपनी बेहतरीन गायिकी से लाखों लोगों के दीवाना कर चुके हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो धमाल मचा देता है. इस समय अंकुश और त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) का एक सॉन्ग ‘जोखल हवे बलमुआ’ (Jokhal Hawe Balamua) का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसके वीडियो में दर्शकों को उनका स्टाइल काफी पसंद आ रहा है. यही कारण है कि वीडियो ने एक मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है और जल्द ही 2 मिलियन पर पहुंचने वाला है. खबर लिखे जाने तक इसे 1,923,438 लोग देख चुके हैं. आप भी देखिए…

    भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) और एक्टर अंकुश राजा का ये भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में त्रिशाकर का डांस भी देखा जा सकता है. कई लोगों को अंकुश का ये गाना खूब पसंद आ रहा है. गाने को 17 अगस्त को रिलीज किया. इसको वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया था. गाने में त्रिशाकर और अंकुश के कुछ रोमांटिक सीन भी हैं. इसके लिरिक्स को गर्दा सियाडीह ने लिखा है और उसको म्यूजिक रोशन सिंह ने दिया है.

    हाल ही में अंकुश का एक और गाना ‘जमुनिया रंग के सड़िया’ (Jamuniya Rang Ke Sadiya) का वीडियो भी यूट्यूब पर जारी किया गया है. इस वीडियो सॉन्ग में एक्ट्रेस अनीषा पांडेय (Anisha Pandey) ने अपनी खूबसूरती का जादू चलाया है. भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘जमुनिया रंग के सड़िया’ के वीडियो को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर जारी किया गया है. इस वीडियो (Viral Video) को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. लोग इनके वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो रिलीज होने के बाद से यूट्यूब (Youtube video) पर छाया हुआ है. इसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इसी के साथ उनका गाना ‘जोखल हवे बलमुआ’ भी छाया हुआ है.

    त्रिशाकर मधु ने भी हाल ही में फेसबुक (Trishakar Madhu Facebook) अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. ये उनके म्यूजिक वीडियो (Music Video) का एक मेकिंग वीडियो है. वीडियो में साफ तौर से सुना जा सकता है कि भोजपुरी गाना ‘तोप ला जवनिया ओढ़निया से’ (Top La Jawaniya Odhaniya Se) बज रहा है. इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने इसे पवन सिंह को भी टैग किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज