होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: सिंगर Ankush Raja का गाना ‘फेक देले हिल माटी’ रिलीज होते ही वायरल, यूट्यूब पर मिले 5 लाख व्यूज

VIDEO: सिंगर Ankush Raja का गाना ‘फेक देले हिल माटी’ रिलीज होते ही वायरल, यूट्यूब पर मिले 5 लाख व्यूज

सिंगर Ankush Raja का गाना ‘फेक देले हिल माटी’ लगातार देखा जा रहा

सिंगर Ankush Raja का गाना ‘फेक देले हिल माटी’ लगातार देखा जा रहा

भोजपुरी में अंकुश राजा (Ankush Raja) का एक होली सॉन्ग रिलीज के बाद से यूट्यूब (Youtube) पर लगातार देखा जा रहा है. गाने ...अधिक पढ़ें

    होली (Holi) को लेकर भोजपुरी गानों की झड़ी सी लग गई है. एक के बाद एक मजेदार गाने मार्केट मे आ रहे हैं. इसी कड़ी में नए नवेले भोजपुरी सिंगर अंकुश राजा (Bhojpuri Singer Ankush Raja) का एक और होली गाना यूट्यूब (Youtube) पर काफी वायरल हो रहा है, जिसका नाम है ‘फेक देले हिल माटी’ (Phek Dele Hil Maati). ये गाना रिलीज हुए समय हो चुका है लेकिन अभी भी यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. इस भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) ने यूट्यूब पर 5 लाख से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं.

    आपको बता दें कि इस गाने को अंकुश राजा (Ankush Raja) ने गाया है और गाने के लिरिक्स रामपुरी (Rampuri) ने लिखे हैं. गाने का म्यूजिक रौशन सिंह ने बनाया है और वीडियो के एडिटर प्रशांत सिंह हैं. गाने में हीरोइन पीले रंग की साड़ी पहन खूबसूरत दिख रही हैं. वो खुद को रंग लगाने से बचते दिख रही हैं, लेकिन वो बच नहीं पाती हैं और पूरी तरह से भीगा दी जाती हैं. आप भी इस गाने का वीडियो यहां देख सकते हैं.

    " isDesktop="true" id="3538375" >

    बता दें सिंगर अंकुश राजा को इंडस्ट्री में ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन वो कम ही समय में खासा पॉपुलर हो गए हैं. उनके कई गाने यूट्यूब पर काफी देखे जा रहे हैं. इस गाने पर भी लगातार कमेंट आ रहे हैं. रमेश नाम के यूजर ने गाने को ब्लॉकबस्टर करार दिया है. तो वहीं एक फैन लिख रहा है कि ये गाना होली का सबसे मस्तीभरा गाना है. अनूप पूनम कह रहे हैं कि अंकुश मेरे फेवरेट सिंगर हैं.

    अंकुश का एक और होली गाना काफी वायरल हो रहा है, जिसका नाम है ‘लसारी जनी लहंगा जीजा’ (Lasari Jani Lahanga Jija). इस वीडियो को दो ही दिन में यूट्यूब पर 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए थे. गाने के वीडियो में अकुश राजा हीरोइन के साथ होली खेलते हुए और रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

    Tags: Bhojpuri Film Industry, Bhojpuri Holi, Bhojpuri holi song

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें