होम /न्यूज /मनोरंजन /

Ankush Raja का Bhojpuri Song 'जमुनिया रंग के सड़िया' रिलीज, Anisha Pandey की खूबसूरती पर हुए फिदा!

Ankush Raja का Bhojpuri Song 'जमुनिया रंग के सड़िया' रिलीज, Anisha Pandey की खूबसूरती पर हुए फिदा!

Ankush Raja का Bhojpuri Song 'जमुनिया रंग के सड़िया' का वीडियो

Ankush Raja का Bhojpuri Song 'जमुनिया रंग के सड़िया' का वीडियो

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) का अनीषा पांडेय (Anisha Pandey) के साथ नया गाना 'जमुनिया रंग के सड़िया' (Jamuniya Rang Ke Sadiya) रिलीज कर दिया गया है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. आप भी देखिए वीडियो...

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) और सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) आज की म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स में गिने जाते हैं. उनका कोई भी गाना रिलीज होता है तो वो आते ही यू्ट्यूब पर धमाल मचा जाता है. सिंगर ने इंडस्ट्री को एक से एक हिट म्यूजिक वीडियो (Music Video) दिए हैं. अब इसी कड़ी में उनका नया गाना ‘जमुनिया रंग के सड़िया’ (Jamuniya Rang Ke Sadiya) का वीडियो यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. इस वीडियो सॉन्ग में एक्ट्रेस अनीषा पांडेय (Anisha Pandey) ने अपनी खूबसूरती का जादू चलाया है.

    भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘जमुनिया रंग के सड़िया’ के वीडियो को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर जारी किया गया है. आज ही के दिन जारी किए गए इस वीडियो (Viral Video) को दर्शकों की और से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. लोग इनके वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. अंकुश राजा के इस म्यूजिक वीडियो को अभी तक महज कुछ एक घंटों में करीब 20 हजार व्यूज मिल चुके हैं और ढाई हजार के करीब लाइक्स भी. वीडियो रिलीज होने के बाद से यूट्यूब (Youtube video) पर छाया हुआ है. इसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

    अगर वीडियो के फिल्मांकन की बात की जाए तो इस गाने को अंकुश राजा और अनीषा पांडेय (Ankush Raja And Anisha Pandey) पर फिल्माया गया है. गाने के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि अंकुश को-एक्ट्रेस के प्यार में हैं और वो उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं लग रही हैं. उनकी मराठी मुल्गी वाली नाक की नथुनिया तो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है. अनीषा का साड़ी में दिखाया गया ये अवतार दर्शकों का भी दिल जीत रहा है. इसके साथ ही गाने की कोरियोग्राफी भी कमाल की है. इस गाने को भव्य तरीके से फिल्माया गया है.

    अब अगर बात की जाए गाने के मेकर्स की तो भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri gaana) ‘जमुनिया रंग के सड़िया’ को अंकुश राजा ने गाया है. इसके लिरिक्स शुभम सिग्रीवाल ने लिखे हैं. वहीं, म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है, जो कि कमाल का है. वीडियो का निर्देशन सुशांत सिंह कुमार चंदन ने किया है. इस गाने के निर्माता मनोज मिश्रा हैं. उन्होंने गाने को फिल्माने का सेटअप शानदार रखा है. वीडियो देखने के बाद लग रहा है कि इसे किसी बड़े फार्म हाउस में फिल्माया गया है.

    Tags: Ankush Raja, Bhojpuri Songs 2021, Trending Bhojpuri Songs

    अगली ख़बर