• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Ankush Raja का Bhojpuri Song 'लईका सीधा साधा' ने उड़ाया गर्दा, Neelam और पल्लवी गिरी ने दिखाई रंगदारी!

Ankush Raja का Bhojpuri Song 'लईका सीधा साधा' ने उड़ाया गर्दा, Neelam और पल्लवी गिरी ने दिखाई रंगदारी!

Anksuh Raja का नया भोजपुरी सॉन्ग Laika Seedha Sadha

Anksuh Raja का नया भोजपुरी सॉन्ग Laika Seedha Sadha

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Actor) अंकुश राजा (Ankush Raja) का नया भोजपुरी सॉन्ग 'लईका सीधा साधा' (Laika Seedha Sadha) का वीडियो रिलीज कर दिया गया है. इसमें एक्ट्रेस पल्लवी गिरी (Pallavi giri) और नीलम गिरी (Neelam giri) रंगदारी दिखाते हुए नजर आ रही हैं. देखिए वीडियो.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) नीलम गिरी (Neelam giri) और पल्लवी गिरी (Pallavi giri) यूं तो अपने वीडियोज से ही छाई रहती हैं फिर वो चाहे कोई म्यूजिक वीडियो (Music Video) हो या फिर इंस्टाग्राम रील वीडियो (Instagram Reel Video). ऐसे में अब इनकी जोड़ी अंकुश राजा (Ankush Raja) के साथ नजर आई है. अंकुश का नया गाना (Ankush Raja gana) ‘लईका सीधा साधा’ (Laika Seedha Sadha) रिलीज कर दिया गया है. इसमें दोनों एक्ट्रेस को एक्टर्स पर रंगदारी दिखाते हुए दिखाई दे रही हैं. इसके वीडियो में दर्शकों को एक्ट्रेस का दबंगई स्टाइल काफी पसंद आ रहा है.

    हटकर है नीलम और पल्लवी गिरी का कैरेक्टर

    भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) और एक्टर अंकुश राजा का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘लईका सीधा साधा’ के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर जारी किया गया है. इस गाने के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि नीलम गिरी और पल्लवी गिरी (Neelam giri And Pallavi giri) अंकुश राजा पर अपनी रंगदारी दिखा रही हैं और अपने पीछे-पीछे धुमा रही हैं. वहीं, दोनों को-एक्टर ने सीधे-साधे लड़कों को रोल प्ले किया है.

    गाने में दोनों एक्टर्स बता रहे हैं कि आजकल की लड़की रंगदार और लड़के सीधे-साधे हैं. सभी कलाकारों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वहीं, दोनों एक्ट्रेस ने अपने डांस और अदाओं से वीडियो में जान फूंक दी है. इसे रिलीज किए जाने के महज कुछ ही देर में सात लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, अगर इसे देखे जाने की स्पीड इसी तरह से बढ़ती रही तो ये थोड़ी ही देर में एक मिलियन व्यूज का आंकड़ा भी पार कर जाएगा.

    यह भी पढ़ें: अंकुश राजा और नीलम गिरी का गाना ‘कमर लपकउआ’ ने पार किए 10 मिलियन व्यूज, देखिए Video

    बता दें कि इस गाने को अंकुश राजा और शिल्पी राज (Ankush Raja And Shilpi Raj) ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. पल्लवी गिरी और नीलम गिरी पर गाने के वीडियो को फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स बोस रामपुरी ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार हैं. वहीं. रवि पंडित ने वीडियो को डायरेक्ट किया है. इसके साथ ही कोरियोग्राफर रितिक आरा ने अपनी कोरियोग्राफी से वीडियो में जान डाल दी है. वीडियो को दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहा है और अब ये वायरल भी हो रहा है.

    यह भी पढ़ें: Ankush Raja का गाना ‘राजा तू त बाड़s लईका’ उड़ा रहा गर्दा, पल्लवी गिरी ने लगाया रोमांस तड़का, लचकाई कमरिया

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज