होम /न्यूज /मनोरंजन /Ankush Raja का मां-बाप को समर्पित Bhojpuri Song 'तकलीफ बाबू माई से' ने उड़ाया गर्दा, पार किया 1 मिलियन व्यूज

Ankush Raja का मां-बाप को समर्पित Bhojpuri Song 'तकलीफ बाबू माई से' ने उड़ाया गर्दा, पार किया 1 मिलियन व्यूज

Ankush Raja का भोजपुरी गाना 'तकलीफ बाबू माई से' (Takleef Babu Maai Se) का वीडियो.

Ankush Raja का भोजपुरी गाना 'तकलीफ बाबू माई से' (Takleef Babu Maai Se) का वीडियो.

Bhojpuri Song: भोजपुरी के पॉपुलर सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) का पारिवारिक लोकगीत 'तकलीफ बाबू माई से' (Takleef Babu M ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Actor) अंकुश राजा (Ankush Raja) अपनी गायिकी और अदायगी के लिए जाने जाते हैं. इसके साथ ही इन दिनों वो अपने म्यूजिक वीडियो के कॉन्सेप्ट को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. ऐसे में अब उन्होंने समाज को चोट करते हुए मां-बाप को समर्पित नया गाना ‘तकलीफ बाबू माई से’ (Takleef Babu Maai Se) का वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में दो भाइयों और मां-बाप की कहानी को दिखाया गया है, जो कि दिल को छू जा रहा है. इस गाने को दर्शकों से भी अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है.

    भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gaana) ‘तकलीफ बाबू माई से’ को अंकुश राजा ऑफिशियल के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर जारी किया गया है. अंकुश के इस म्यूजिक वीडियो (Music Video) को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. उससे भी ज्यादा इस गाने के कॉन्सेप्ट को पसंद किया जा रहा है. उनका ये गाना अभी तक के गानों से एकदम अलग है. इस पारिवारिक लोकगीत (Bhojpuri Lokgeet) के वीडियो में दो भाइयों और मां-बाप की कहानी को दिखाया गया है कि कैसे शादी होने के बाद दोनों भाई अपनी पत्नियों के कहने पर एक-दूसरे अलग हो जाते हैं.

    " isDesktop="true" id="3741135" >

    वो एक-दूसरे से झगड़ने लगते हैं. वो जमीन का बंटवारा तो कर लेते हैं, लेकिन उनको जन्म देने वाली मां और बाप को वो अपने साथ नहीं रखते हैं. पैसों की तंगी के कारण उनका सही से इलाज नहीं हो पाता है साथ ही दोनों बेटों के अलग हो जाने के गम को वो बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं और अंत में अपना देह त्याग देते हैं. ये पूरा वीडियो ही दिल को छू जाने वाला है. इस देखने के बाद यकीनन हर किसी की आंखे भर आएंगी. इस गाने को महज एक दिन में डेढ़ मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ये वीडियो अब वायरल हो रहा है.

    गाना ‘तकलीफ बाबू माई से’ को अंकुश राजा, रंजीत जी, रागनी राय, रितु चौहान और मेघा राय पर फिल्माया गया है. इसे अंकुश राजा ने अपने बेहतरीन गायिकी से सजाया है. वहीं. लिरिक्स पवन बैन्जो ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्शन छोटू रावत ने किया है, जो कि कमाल का है. इसके साथ ही रवि पंडित वीडियो (Ravi Pandit Video) डायरेक्टर हैं. रवि पंडित अपनी इसी कला के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने इससे पहले एक बढ़कर एक गाने को वीडियो को निर्देशन किया है और अपनी इस कला से उसे हिट बनाया है. रवि डायरेक्टर होने के साथ-साथ एक एक्टर भी हैं. वो नीलम गिरी (Neelam giri) और पवन सिंह (Pawan Singh) जैसे सितारों के साथ काम कर चुके हैं.

    Tags: Ankush Raja, Bhojpuri Songs 2021, Trending Bhojpuri Songs

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें