Home /News /entertainment /

ankush raja latest bhojpuri gana naukariya ta laag gail army ke shilpi raghwani gana raya

Bhojpuri song: अंकुश राजा ने गाया 'अग्निपथ स्कीम' पर गाना 'नौकरिया तs लाग गईल Army के', देखिए वीडियो

Bhojpuri song: अंकुश राजा ने गाया 'अग्निपथ स्कीम' पर गाना 'नौकरिया तs लाग गईल Army के'

Bhojpuri song: अंकुश राजा ने गाया 'अग्निपथ स्कीम' पर गाना 'नौकरिया तs लाग गईल Army के'

Bhojpuri song: भोजपुरी एक्टर अंकुश राजा (Ankush Raja) और एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) का नया गाना 'नौकरिया तs लाग गईल Army के' (Naukariya ta laag gail Army Ke) रिलीज़ कर दिया गया है. उनका ये गाना 'अग्निपथ स्कीम' (Agnipath Scheme) पर है.

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी एक्टर अंकुश राजा (Ankush Raja) और एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghwani) कि अपनी अलग ही फैन फॉलोइंग है. दोनों जब भी साथ आते हैं तो ये उनके फैन्स के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होता है. ऐसे में अब इनका नया गाना सरकार की ‘अग्निपथ स्कीम’ (Agnipath Scheme) को लेकर रिलीज़ किया गया है, जिसे अंकुश ने ही गया है और उनका साथ शिवानी सिंह (Ankush Raja-Shivani Singh Songs) ने दिया है. इसमें टिक टॉक स्टार शिल्पी (Tik Tok Star Shilpi Raghwani) के साथ उनकी शानदार केमेस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

अंकुश राजा का गाना (Ankush Raja Bhojpuri gana) ‘नौकरिया तs लाग गईल Army के’ (Naukariya ta laag gail Army Ke) वीडियो को अंकुश राजा के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया गया है. गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही देर हुई है और इसे महज कुछ ही देर में साढ़े पांच लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 41 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल गये हैं.

अगर गाने के वीडियो की बात की जाये तो इसमे देखने के लिये मिल रहा है की ऐक्टर को आर्मी में सरकारी नौकरी मिल गई है. इससे उनकी खुशी का ठिकाना नही होता है और वो गर्लफ्रेंड बनी शिल्पी को बताते हैं लेकिन वो खुश नही होती हैं क्योकि ये नौकरी 4 साल के लिये होती है. शिल्पी कहती हैं कि ऐक्टर परमानंट हो जाएं. इस बीच दोनों स्टार्स शानदार डांस मूव्स दिखाते हैं जो देखते ही बनता है. इसमे वो सुन्दर तो लग ही रही हैं साथ ही अपने एक्सप्रेशन से तो दिल ही जीत ले रही हैं.

गाना ‘नौकरिया तs लाग गईल Army के’ को अंकुश राजा (Ankush Raja Bhojpuri gana) के साथ शिवानी सिंह ने गया है दोनो कि अवाज ने तो इसमें जान ही फ़ूक दी है. गाने को अंकुश राजा के साथ शिवानी सिंह ने गाया हैं. वहीं, वीडियो को शिल्पी राघवानी पर फिल्माया गया है. इसके म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं. इसके लिरिक्स गरदा सियदिह ने लिखे हैं. वीडियो का निर्देशन आर्यन देव ने किया है. गाने के आर्टिस्ट आनन्द मोहन पांडेय हैं.

Tags: Ankush Raja, Bhojpuri, Bhojpuri songs

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर