Home /News /entertainment /

Bhojpuri Gaana: Neelam giri ने अंकुश राजा को दिया शादी का ऑफर! वीडियो वायरल, 5 मिलियन व्यूज किया पार

Bhojpuri Gaana: Neelam giri ने अंकुश राजा को दिया शादी का ऑफर! वीडियो वायरल, 5 मिलियन व्यूज किया पार

Bhojpuri Gaana: Neelam giri ने अंकुश राजा को दिया शादी का ऑफर! वीडियो वायरल

Bhojpuri Gaana: Neelam giri ने अंकुश राजा को दिया शादी का ऑफर! वीडियो वायरल

Ankush Raja Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) और नीलम गिरी (Neelam giri) का वीडियो सॉन्ग 'कलs बियाह गर्दा होई' (Kala Biyah Garda Hoi) वायरल हो रहा है. इसे दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. वीडियो ने 5 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज पा लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी एक्टर और सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) की भोजपुरिया दर्शकों के बीच शानदार फैन फॉलोइंग है. उनका जब भी कोई म्यूजिक वीडियो (Music Video) आता है तो धमाल ही मचा जाता है. वहीं, एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam giri) अपने एक्सप्रेशन्स और डांस मूव्ज के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में जब ये जोड़ी साथ में आ जाए तो धमाल ही हो जाए. इस जोड़ी का एक गाना (Bhojpuri gaana) ‘कलs बियाह गर्दा होई’ (Kala Biyah Garda Hoi) इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इसे दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. वीडियो ने 5 मिलियन व्यूज का आंकड़ा भी पार कर लिया है.

    भोजपुरी सॉन्ग ‘कलs बियाह गर्दा होई’ (Bhojpuri Song Kala Biyah Garda Hoi) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि अंकुश राजा और नीलम गिरी (Ankush Raja And Neelam giri) दुबई की सड़कों पर जोरदार ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस हर बार की तरह ही इस वीडियो में भी अपने डांस और एक्सप्रेशन्स से फैंस दिलों पर छुरियां चला रही हैं. वहीं, अंकुश राजा के साथ उनकी जोरदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसमें एक्ट्रेस के द्वारा अंकुश को शादी का ऑफर देते हुए देखा जा सकता है. वीडियो को बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है. इसे दुबई में फिल्माया गया है. एक्टर और एक्ट्रेस इसमें वेस्टर्न स्टाइल में नजर आ रहे हैं. नीलम गिरी इसमें बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं.

    नीलम गिरी ने दिखाए शानदार एक्सप्रेशन्स

    अंकुश राजा और शिल्पी राज का ‘कल बियाह गर्दा होई’ गाने के वीडियो में अंकुश राजा के साथ भोजपुरी की एक्सप्रेशन्स क्वीन नीलम गिरी नजर आ रही हैं. नीलम गिरी ने अपनी अदाओं से भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. इस वीडियो की शूटिंग दुबई की खूबसूरत लोकेशन पर की गई है, इस वजह से यह वीडियो और भी शानदार नजर आ रहा है.

    ‘कल बियाह गर्दा होई’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. गाने को अंकुश राजा और शिल्पी राज ने अपनी मधुर आवाज में गाया है, वहीं इसके बोल बोस रामपुरी ने लिखे हैं, इसका म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू जी ने दिया है. इस म्यूजिक वीडियो का निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. गार्जियन लखन बाबा, कोरियोग्राफी गोल्डी जैसवाल, मैनेजर नेता जी, एडिटर मीत जी हैं.

    Tags: Ankush Raja, Bhojpuri gaana, Neelam giri

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर