• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bhojpuri Song: अंकुश राजा के भक्ती गीत 'सिरहनवे त्रिशूल भोला जी' की धूम, गाने को मिले लाखों व्यूज!

Bhojpuri Song: अंकुश राजा के भक्ती गीत 'सिरहनवे त्रिशूल भोला जी' की धूम, गाने को मिले लाखों व्यूज!

Bhojpuri Song

Bhojpuri Song

Sawan Special Song: भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) अंकुश राजा (Ankush Raja) का शिव भक्ति गीत (Bolbum Song) 'सिरहनवे त्रिशूल भोला जी' (Sirhanawe Trishul Bola Ji) रिलीज किया जा चुका है. यहां देखें इस सावन स्पेशल गीत का वीडियो.

  • Share this:

    Sawan Special 2021: भोजपुरी सिंगर और एक्टर (Bhojpuri Actor) अंकुश राजा (Ankush Raja) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके सभी गानों को खूब पसंद किया जाता है. उनकी फैन फॉलोइंग भी इतनी है कि गाने आते ही वायरल हो जाते हें. अब उनका नया गाना शिव जयकारा वायरल हो रहा है. शिव जी को समर्पित गीत ‘सिरहनवे त्रिशूल भोला जी’ (Sirhanawe Trishul Bola Ji) रिलीज हुआ है. गाने के वीडियो (Sawan Special Video Song) में भोलेबाबा के रूप में एक आदमी दिखाई दे रहा है. साथ में भक्त उनके पास खड़े हैं और अपनी व्यथा सुना रहे हैं.

    अंकुश राजा का गाना (Ankush Raja New Song) ‘सिरहनवे त्रिशूल भोला जी’ को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर रिलीज किया गया है. इस गाने को आज ही रिलीज किया गया है. इसे कुछ ही देर में 50 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 3 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. खबर लिखे जाने तक इसे 55,493 लोग देख चुके हैं. इस सॉन्ग को अंकुश राजा ने गाया है वहीं, इसके लिरिक्स गर्दा सियादी ने लिखे हैं और रोशन सिंह ने इसका म्यूजिक डायरेक्ट किया है. गाने को भोजपुरी दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है.

    इसके अलावा सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) का एक और भोजपुरी बोलबम वीडियो सॉन्ग ‘भोला के भक्त’ (Bhola Ke Bhakt) रिलीज किया गया था. ये बोलबम गीत भी आते ही लोगों के मुंह पर चढ़ गया है. इसे ग्लोबल म्यूज़िक जंक्शन के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया था. अंकुश राजा का ये सावन स्पेशल गाना लगातार दर्शकों के बीच चर्चा बटोर रहा है. खबर लिखे जाने तक इसे 191,805 व्यूज मिल गए हैं. इस गाने में अंकुश राजा बेहद शानदार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. साथ ही इस क्लासिक वीडियो (Video Song) में नजर आ रही हैं एक्ट्रेस तोशी द्विवेदी, जो हमेशा से ही दर्शकों की दुलारी रही हैं.

    अंकुश राजा का एक और गाना ‘सोहरवा गवावS भौजी’ (Soharva gavava bhauji) भी काफी सुना जा रहा है.  इस गाने में दिखाया गया है कि कैसे एक परिवार में सालों के बाद बच्चे की किलकारी गूंजती है और वो भोलेनाथ को इसके लिए धन्यवाद देते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज