होम /न्यूज /मनोरंजन /Bhojpuri Web series: अंकुश राजा-रक्षा गुप्ता की 'पकडुआ बियाह' का टीजर आउट, जानें कब रिलीज होगी वेब सीरीज

Bhojpuri Web series: अंकुश राजा-रक्षा गुप्ता की 'पकडुआ बियाह' का टीजर आउट, जानें कब रिलीज होगी वेब सीरीज

Bhojpuri Web series: अंकुश राजा-रक्षा गुप्ता की 'पकडुआ बियाह' का टीजर आउट

Bhojpuri Web series: अंकुश राजा-रक्षा गुप्ता की 'पकडुआ बियाह' का टीजर आउट

Bhojpuri Web series Pakadua Biyah: भोजपुरी एक्टर अंकुश राजा (Ankush Raja) और रक्षा गुप्ता की अपकमिंग वेब सीरीज 'पकडुआ ब ...अधिक पढ़ें

बिहार में एक प्रचलित कुप्रथा रही है, जिसका नाम ‘पकडुआ बियाह’ होता है. इस कुप्रथा को लेकर बॉलीवुड में पहले भी फिल्में बन चुकी हैं. इस प्रथा में किसी भी लड़के को जबरन पकड़कर लाकर उसकी शादी करवा दी जाती थी. अब इसी पर फोकस भोजपुरी में अंकुश राजा वेब सीरीज लेकर आए हैं, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) ने लीड रोल प्ले किया है. इसमें कहानी के माध्यम से उस गंभीर समस्या को दिखाने का एक सार्थक प्रयास है, जिसके तहत कम उम्र और बिना मैच के अंजान लोगों से जबरन शादी कर दी जाती थी. इसे 10 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. लेकिन उससे पहले इसका ट्रेलर वीडियो जारी कर दिया गया है. इसका निर्माण अभय सिन्हा ने किया है और निर्देशक विकास तिवारी हैं.

भोजपुरी वेब सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ (Bhojpuri Web series Pakadua Biyah) का टीजर वीडियो एक मिनट पांच सेकेंड का है. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि राजा को जबरन पकड़कर लाया जाती है रक्षा गुप्ता से शादी के लिए. लेकिन भोजपुरी एक्ट्रेस पहले से ही अंकुश के प्यार में होती हैं. राजा इस शादी के खिलाफ होते हैं. वहीं, रक्षा के ऑनस्क्रीन पिता को बाहुबली दिखाया गया है, जो कुछ भी कर सकता है. हालांकि, किससे किसकी शादी होती है और क्या होता है. ये दिलचस्प सीन देखने के लिए आपको इसकी रिलीज का इंतजार करना होगा. इसमें रक्षा के अलावा अनारा गुप्ता भी हैं, जिनका एक छोटा सा रोमांटिक सीन राजा के साथ टीजर में देखा जा सकता है. इसके ट्रेलर वीडियो को कुछ खास नहीं पर ठीक-ठाक रिस्पांस मिल रहा है.

" isDesktop="true" id="4967367" >

वहीं, वेब सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ (Ankush Raja Web series Pakadua Biyah) को लेकर विकास तिवारी ने बताया कि हमारी कोशिश रही है कि हम एक संवेदनशील विषय के साथ एक सार्थक कहानी दर्शकों के बीच रखें. उन्होंने कहा कि वेब सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ हर मायने में पावर फुल मनोरंजन वाला है. इससे हर कोई कनेक्ट कर पाएगा. यह मनोरंजन के साथ रूढ़िवादी विचारों पर कड़ा प्रहार करने वाला सीरीज है. इसके साथ ही अंकुश राजा ने कहा कि भोजपुरी में वेब सीरीज की कल्पना मुश्किल है, लेकिन अभय सिन्हा ने ये कर दिखाया है.

आपको बता दें कि वेब सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ में अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता के साथ अनारा गुप्ता, विनीत विशाल, विष्णु शंकर बेलु, बिजेंद्र सिंह बिआईबी,शकील शेख मुख्य भूमिका में हैं. लिरिक्स और म्यूजिक ओम झा और गोविंद झा का है. प्रोजेक्ट हेड पंकज तिवारी हैं.

Tags: Ankush Raja, Bhojpuri

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें