अंकुश राजा-शिल्पी राज का भोजपुरी होली सॉन्ग 'जीजे से रंग लगवईले बानी' वायरल, 24 घंटे में मिले 25 लाख व्यूज!

भोजपुरी में अंकुश राजा (Ankush Raja) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का नया होली सॉन्ग रिलीज हो चुका है, जिसे सिर्फ 24 घंटे में 25 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने का नाम 'जीजे से रंग लगवईले बानी' (Jija Se Rang Lagwaile Bani) है. आप भी देखें...

  • Share this:
जीजे से रंग लगवईले बानी | Ankush Raja, Shilpi Raj | होली गीत | Bhojpuri Holi Song 2021 | होली का त्योहार जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे भोजपुरी में होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song) भी रिलीज होते जा रहे हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) से लेकर पवन सिंह (Pawan Singh) जैसे भोजपुरी सुपरस्टार्स को नए-नवेले सिंगर्स भी अपनी गायकी से टक्कर दे रहे हैं. भोजपुरी गायक अंकुश राजा (Ankush Raja) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का ऐसा ही एक शानदार होली सॉन्ग धमाल मचा रहा है, जिसके बोल 'जीजे से रंग लगवईले बानी' (Jija Se Rang Lagwaile Bani) है.

अंकुश राजा के इस भोजपुरी होली सॉन्ग में (Bhojpuri Singer Ankush Raja) मॉडल त्रिशा कर मधु (Trisha Kar Madhu) भी बेहद लाजवाब नजर आ रही है. एक ओर त्रिशा जहां साड़ी में दिख रही हैं, वहीं हाफ गाने के बाद उनका शॉर्ट्स में ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है. इस होली सॉन्ग को मात्र 1 दिन में 25 लाख (2.5 मिलियन) से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. लोगों को यह गाना खूब पसंद आ रहा है, जिसे बोस रामपुरी (Bos Rampuri) ने लिखा है और संगीत आर्या शर्मा (Arya Sharma) का है.
Youtube Video



अंकुश राजा और शिल्पी राज के इस वीडियो को डायरेक्ट आर्या शर्मा ने ही किया है. गाने को यूट्यूब पर 65 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं ढाई हजार से ज्यादा कमेंट्स आए हैं. लोग अंकुश राजा और शिल्पी राज को ट्रेंडिंग स्टार भी कह रहे हैं. राहुल नाम के यूजर ने लिखा है कि गाना जबर्दस्त है, वीडियो भी अच्छे से फिल्माया गया है. योगिता पांडे ने अपने कमेंट में कहा है कि अंकुश मेरे फेवरेट सिंगर हैं, उनका यह गाना भी मस्त है. वहीं, रोहित राज नाम के यूजर ने लिखा है कि पवन सिंह, रितेश पांडे और अंकुश राजा के गाने अच्छे होते हैं, जिन्हें आप घर में भी बजा सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज