अंकुश राजा और शिल्पी राज का नया भोजपुरी गाना 'लइकी के लाइन लाग जाई' रिलीज के साथ ही छाया, देखिए Video

रिलीज के साथ ही छाया Video

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री (Bhojpur Music Industry) की हिट जोड़ी अंकुश राजा (Ankush Raja) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का नया गाना 'लइकी के लाइन लाग जाई' (Laiki Ke Line Lag Jai) रिलीज हुआ है और आते ही सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त छाया हुआ है. दोनों पहले भी कई धमाकेदार गाने दे चुके हैं.

  • Share this:
    HD VIDEO | लईकी के लाईन लाग जाई | Ankush Raja, Shilpi Raj | Bhojpuri Hit Song 2021. भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री (Bhojpur Music Industry) में अंकुश राजा (Ankush Raja) जाना पहचाना नाम बन चुके हैं. उनके गाने यूट्यूब (Youtube) पर काफी पॉपुलर हो रहे हैं. यही कारण है कि उनके गानें रिलीज के कुछ ही घंटों में ट्रेंडिंग लिस्ट में अपनी जगह बना लेते हैं. उनका एक और गाना भोजपुरी गाना 'लइकी के लाइन लाग जाई' (Laiki Ke Line Lag Jai) रिलीज हुआ है और आते ही सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त छाया हुआ है.

    गाने में उनकी जोड़ी बनी है सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के साथ है . ये जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सुपरहिट जोड़ियों में से एक है. काफी समय से ये जोड़ी एक के बाद एक हिट गाने दे रही है. इस हिट लिस्ट में भक्ति गीत, रोमांटिक गाना, डीजे पर डांस और सेड सॉन्ग सब शामिल हैं. उनके ये सभी तरह के गाने यूजर्स को उन्हें फॉलो करने पर मजबूर कर देने वाले हैं.






    कई हिट के बाद इस वायरल हो रहे इस भोजपुरी गाने को भी अंकुश राजा और शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने मिलकर गाया है. इसे बॉस रामपुरी ने लिखा है और आर्य शर्मा ने इसका दमदार संगीत दिया है. गाने का वीडियो अंकुश और पल्लवी रामपुरी पर फिल्माया गया है. यू-ट्यूब पर कुछ ही घंटों में इस गाने को 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक इसे 7,44,382 बार देखा जा चुका है और ये नंबर तेजी से बढ़ते दिख रहे हैं.

    अंकुश राजा के हिट गानों की बात करें तो इसमें 'कुंवारे में गंगा नहईले बानी', 'पियवा के डरे', 'हरदी नियन सईया पातर ना', 'दुनिया के रीत', 'बंगलीनिया', 'आंचरा के कोरवा ध के' समेत कई गानें शामिल हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.