• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अंकुश राजा का नया सावन स्पेशल Bhojpuri Song ‘भोला के भक्त’ रिलीज होती ही वायरल, भक्तिमय हुआ माहौल!

अंकुश राजा का नया सावन स्पेशल Bhojpuri Song ‘भोला के भक्त’ रिलीज होती ही वायरल, भक्तिमय हुआ माहौल!

रिलीज हुआ अंकुश राजा का नया बोलबम गीत ‘भोला के भक्त’

रिलीज हुआ अंकुश राजा का नया बोलबम गीत ‘भोला के भक्त’

भोजपुरी म्यूज़िक इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर सिंगर्स में से एक अंकुश राजा (Ankush Raja) का एक और बोलबम वीडियो सॉन्ग ‘भोला के भक्त’ (Bhola Ke Bhakt) रिलीज किया गया है. इसे अभी तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. आप भी देखिए...

  • Share this:

    सावन के पावन माह के दूसरे सोमवार पर भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) और म्यूज़िक इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) का नया भोजपुरी बोलबम वीडियो सॉन्ग ‘भोला के भक्त’ (Bhola Ke Bhakt) रिलीज किया गया है. ये बोलबम गीत आते ही लोगों के दिल पर छा रहा है. इसे ग्लोबल म्यूज़िक जंक्शन के यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया है. अंकुश राजा का ये खूबसूरत गाना दर्शकों के बीच खूब चर्चा बटोर रहा है. यही कारण है कि गाने के व्यूज का आकंड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. खबर लिखे जाने तक इसे 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. इस गाने में अंकुश राजा बेहद जानदार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. साथ ही इस क्लासिक वीडियो (Video Song) में नजर आ रही हैं एक्ट्रेस तोशी द्विवेदी, जो हमेशा से ही दर्शकों की दुलारी रही हैं.

    दर्शकों को अंकुश राजा के इस गाने का कॉन्सेप्ट बड़ा ही प्यारा लग रहा है. अंकुश राजा भी इस गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस गीत का लिंक शेयर करते हुए लिखा है ‘सावन के दूसरे सोमवारी पर आपलोग के बीच ग्लोबल म्यूज़िक जंक्शन से रिलीज हो गया है ‘भोला के भक्त’, वीडियो देखना न भूले. ये बहुत ही प्यारा गीत है.. हर हर महादेव…’ इस सुपरहिट गाने को अंकुश राजा और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है. गीत लिखा है बोस रामपुरी ने और गाने का म्यूजिक दिया है लखन बाबा ने. वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जयसवाल बॉबी जैक्सन, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी, प्रोड्यूसर राजकुमार सिंह हैं.

    बता दें इसके साथ अंकुश राजा का एक और गाना ‘सोहरवा गवावS भौजी’ (Soharva gavava bhauji) भी काफी सुना जा रहा है.  इस गाने में दिखाया गया है कि कैसे एक परिवार में सालों के बाद बच्चे की किलकारी गूंजती है और वो भोलेनाथ को इसके लिए धन्यवाद देते हैं. . गीत भी इस समय गाना इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए है. अंकुश राजा का ये शिवभक्ति सोहर गीत (Ankush Raja Sohar Geet) ‘सोहरवा गवावS भौजी’ को उन्हीं के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज किया गया है. इसे रिलीज के कुछ ही देर में हजारों व्यूज मिल चुके थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज