होम /न्यूज /मनोरंजन /

Video: अंकुश से शादी और राजा से प्यार, प्रेम वियोग में तड़पते दिखीं भोजपुरी एक्ट्रेस! कहा- पियवा किरिया धरावे

Video: अंकुश से शादी और राजा से प्यार, प्रेम वियोग में तड़पते दिखीं भोजपुरी एक्ट्रेस! कहा- पियवा किरिया धरावे

Video: अंकुश से शादी और राजा से प्यार, प्रेम वियोग में तड़पते दिखीं रितु सिंह

Video: अंकुश से शादी और राजा से प्यार, प्रेम वियोग में तड़पते दिखीं रितु सिंह

Bhojpuri Song Piyava kiriya Dharave: भोजपुरी एक्टर सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) का नया म्यूजिक वीडियो 'पियवा किरिया धरावे' (Piyava kiriya Dharave) रिलीज कर दिया गया है. इसे दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है. देखिए...

भोजपुरी सिनेमा के स्टार सिंगर एक्टर अंकुश राजा (Ankush Raja) अपनी लाजवाब गायकी और शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. उनका जब भी कोई गाना रिलीज होता हैं, तो कुछ ना कुछ नया जरूर होता है. ऐसे में इस बार अंकुश राजा ने प्लेबैक सिंगर कल्पना के साथ धमाल मचाया है. दोनों की बेहतरीन आवाज के साथ म्यूजिक वीडियो (Bhojpuri Music Video) ‘पियवा किरिया धरावे’ (Piyava kiriya Dharave) रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. इसमें एक्ट्रेस रितु सिंह (Ritu Singh) के साथ उनकी केमिस्ट्री काफी जंच रही है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘पियवा किरिया धरावे’ (Piyava kiriya Dharave) के वीडियो को अंकुश राजा ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस रितु सिंह (Ritu Singh) प्रेम वियोग में तड़प रही हैं. पहले वो प्यार राजा से करती हैं और बाद में शादी अंकुश से हो जाती है. इस वजह से काफी परेशान रहती हैं, जब अंकुश को शक होता है कि वो किसी और से बात करती हैं. इस पर एक्टर उन्हें अपनी कसम देते हैं कि सब कुछ सच-सच बता दें. एक्ट्रेस इन सब से परेशान होकर अपने माइके चली जाती हैं जहां वो एक बार फिर से अपने पुराने प्यार राजा से मिलती हैं और रो-रोकर प्रेम वियोग में कहती हैं कि उनका पति उनके बारे में सब कुछ जानने के लिए कसम देता है मगर अपने बारे में कुछ नहीं बताता है. इस दौरान दोनों ही स्टार्स के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिलती है.

गाने को रिच लोकेशन और रमणीय स्थल पर शूट किया गया है. इस गाने में अंकुश राजा और रितु सिंह (Ankush Raja Ritu Singh Songs) की केमिस्ट्री मजेदार लग रही है और यह गाना देखने व सुनने में भी अच्छा लग रहा है. वीडियो में एक्टर ने न सिर्फ इसे बेहतरीन आवाज में गाया है बल्कि उनके द्वारा की गई एक्टिंग भी कमाल की है. इनके वीडियो को करीब डेढ़ लाख व्यूज भी मिल चुके हैं. साथ ही 13 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं.

गाना ‘पियवा किरिया धरावे’ (Bhojpuri Song Piyava kiriya Dharave) के लिरिक्स बोस रामपुरी ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. सिंगर अंकुश राजा और कल्पना हैं. दोनों की आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन है. इनकी आवाज में ये सीधे दिल में दस्तक दे रहा है. वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव, डीओपी राजेश राठौर, एडिटर नंदन कुंदन, प्रोडक्शन पंकज सोनी हैं. डीआई रोहित सिंह हैं. गार्जियन लखन बाबा हैं. मैनेजमेंट नितेश यादव नेता जी का है.

Tags: Ankush Raja, Bhojpuri, Bhojpuri songs

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर