• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Antra Singh Priyanka के Bhojpuri Song 'भतार करे मालिस' ने बढ़ाया पारा, बेहद रोमांटिक है वीडियो

Antra Singh Priyanka के Bhojpuri Song 'भतार करे मालिस' ने बढ़ाया पारा, बेहद रोमांटिक है वीडियो

Antra Singh Priyanka का रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग 'भतार करे मालिस' का वीडियो.

Antra Singh Priyanka का रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग 'भतार करे मालिस' का वीडियो.

Bhojpuri Song: भोजपुरी की फेमस सिंगर (Bhojpuri Singer) अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) के नए गाने 'भतार करे मालिस' (Bhatar Kare Malis) का वीडियो यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. ये बेहद ही रोमांटिक वीडियो है. देखिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    भोजपुरी की स्टार सिंगर (Bhojpuri Singer) अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) लोगों की चहेती हैं. उनके गानों को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिलता है. उनका जब भी कोई गाना आता है तो धमाल ही मचा जाता है. इसी बीच अब उनका नया गाना ‘भतार करे मालिस’ (Bhatar Kare Malis) का म्यूजिक वीडियो (Music Video) रिलीज कर दिया गया है. ये वीडियो सॉन्ग बेहद ही रोमांटिक है. गाना रिलीज होने के बाद से ही छा गया है.

    भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘भतार करे मालिस’ के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल (youtube Channel) पर जारी किया गया है. इस गाने के वीडियो में दोनों कलाकारों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है, साथ ही दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस भी देखा जा सकता है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. इस गाने को काफी भव्य तरीके से फिल्माया गया है. ये काफी आकर्षित करने वाला वीडियो है. इसे अभी तक करीब एक लाख बार देखा जा चुका है और दो हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं.

    अगर म्यूजिक वीडियो के मेकिंग की बात की जाए तो गाना ‘भतार करे मालिस’ को अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. उनकी आवाज में ये गाना बेहद ही प्यारा लग रहा है. इसके लिरिक्स अर्जुन शर्मा ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर रौशन सिंह हैं. वीडियो का डायरेक्शन पवन पीसी ने किया है.

    इससे पहले अंतरा सिंह प्रियंका का गाना (Antra Singh Priyanka gaana) ‘झूठी रे झूठी’ (Jhoothi Re Jhoothi) का वीडियो भी यूट्यूब (Youtube Video) पर रिलीज किया गया था. इस गाने के शुरुआत कुछ खास नहीं रही थी. इसका ठंडा प्रदर्शन ही रहा था. हालांकि, गाने को अंतरा और रंजीत सिंह ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया था और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया था. इस गाने के लिरिक्स विशाल भारती ने लिखे थे. इसके साथ ही सिंगर ने ‘मुखिया जी प चप्पल जूता के बारिश’ (Mukhiya Ji Pa Chappal Juta Ke Barish) जैसे गाने भी गाए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज