अंतरा सिंह प्रियंका का भोजपुरी गाना 'सोना के सिकड़रीया' हुआ वायरल, मिल चुके 17 करोड़ व्यूज; अभी देखें VIDEO!

भोजपुरी सिंगर्स (Bhojpuri Singers) में अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) को यूट्यूब सेंसेशन (Youtube Sensetion) कहा जा सकता है. उनके गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं, शायद इसीलिए बड़े से बड़े स्टार्स भी उनके साथ अपने गाने रिलीज करते हैं. उनका एक गाना 'सोने के सिकड़रीया' (Sone Ke Sikadiya) भी वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2021, 10:07 AM IST
  • Share this:
सोना के सिकड़रीया - Antra​ Singh Priyanka | Sona Ke Sikadiya | Bhojpuri Hit Songs 2020 | आए दिन यूट्यूब (Youtube) पर भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) के गाने धमाल मचाते हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), पवन सिंह (Pawan Singh) से लेकर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) और समर सिंह (Samar Singh) तक के साथ आए दिन अंतरा के गाने (Antra Singh Priyanka Songs) रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं. उनके सोलो सॉन्ग भी लोगों को खूब पसंद आते हैं. ऐसा ही अंतरा सिंह प्रियंका का एक गाना 'सोना के सिकड़रीया' (Sona Ke Sikadiya) है.

अंतरा के इस भोजपुरी गाने को यूट्यूब पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 10 महीने पहले वेव म्यूजिक (Wave Music) ने इस गाने को अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था और इसे अब तक लगभग 17 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं. इस भोजपुरी गाने की पहली लाइन 'ए राजा सोने के सिकड़रीया, दिल्ली शहर से लइह हो' है. इस गाने में दिखाया गया है कि कैसे एक महिला दिल्ली जा रहे अपने पति से सोने की चैन की डिमांड करती है. गाने में अंतरा सिंह की एनर्जेटिक वॉयस ने चार चांद लगा दिए हैं.

Youtube Video





अंतरा का यह वीडियो भी काफी प्यारा-सा बन पड़ा है, जिसके डायरेक्टर पवन पाल (Pawan Paal) हैं. वहीं, इस गाने को अर्जुन शर्मा (Arjun Sharma) ने लिखा है, जबकि संगीतबद्ध किया है रौशन सिंह ने. यूट्यूब पर इस गाने को 4 लाख 70 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं 21 हजार से ज्यादा कमेंट्स आए हैं. अंतरा के ज्यादातर फैन्स ने इस गाने की तारीफ की है, वहीं कुछ ने व्यंग भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि अगर दिल्ली से सोने का चैन मंगवा लेंगी तो बिहार के स्वर्णकार क्या करेंगे. आप भी देखें यह वीडियो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज