• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bhojpuri Song: अंतरा सिंह प्रियंका का सावन स्पेशल गीत 'भोले बाबा मुझको हस्बैंड चाहिए' रिलीज, देखें Video

Bhojpuri Song: अंतरा सिंह प्रियंका का सावन स्पेशल गीत 'भोले बाबा मुझको हस्बैंड चाहिए' रिलीज, देखें Video

Bhojpuri Song: अंतरा सिंह प्रियंका का सावन स्पेशल गीत 'भोले बाबा मुझको हस्बैंड चाहिए' रिलीज

Bhojpuri Song: अंतरा सिंह प्रियंका का सावन स्पेशल गीत 'भोले बाबा मुझको हस्बैंड चाहिए' रिलीज

Bol Bam Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) का एक और भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'भोले बाबा मुझको हस्बैंड चाहिए' (Bhole Baba Mujhko Husband Chahiye) रिलीज हुआ है. आप भी देखें गाने का शानदार Video.

  • Share this:
    Antra Singh Priyanka Bhojpuri Song: भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) का एक नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'भोले बाबा मुझको हस्बैंड चाहिए' (Bhole Baba Mujhko Husband Chahiye) रिलीज हो चुका है. अंतरा इंडस्ट्री की बहेद लोकप्रिय सिंगर हैं. उनके कई गाने ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल होते हैं. अब सावन आते ही अंतरा के भी कई बोलबम गीत रिलीज हुए हैं, जो दर्शकों को काफी पसंद आए हैं. ये गाना भी दर्शकों को पसंद आएगा यही उम्मीद की जी रही है.

    'भोले बाबा मुझको हस्बैंड चाहिए' गीत को 26 जुलाई को स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. गाने के व्यूज की बात करें तो गाने की शुरुआत कुछ ठंडी हुई है. रिलीज होने के एक दिन बाद भी इसके व्यूज का आंकड़ा कुछ खास नहीं है. अंतरा के बाकी गानों की तुलना में इसका प्रदर्शन अच्छा नहीं है. खबर लिखे जाने तक गाने के व्यूज महज 17 हजार पहुंचे थे. इस गाने में नजर आ रही हीरोइन भी लोगों को काफी पसंद आ रही हैं. ये एक भोजपुरी कांवड़ गीत है जिसमें कई और कलाकार भी नजर आ रहे हैं. इस गाने को लिखा है अर्जुन शर्मा ने जबकि म्यूजिक दिया है रौशन सिंह ने. गाने के डायरेक्टर पवन हैं.



    सावन आते ही दूसरे सिंगर्स की ही तरह अंतरा के भी कई बोलबम गीत रिलीज हुए हैं. हाल ही में उनका एक और कांवड़ गीत आया था. 25 जुलाई को एंजल म्यूजिक ऑफिशियल के यूट्यूब चैनल पर अंतरा सिंह का भोजपुरी गाना 'बेचीं पुदीना' रिलीज हुआ था. आपको बता दें कि इस गाने को अंतरा सिंह के साथ गाया है पॉपुलर भोजपुरी सिंगर राजू दिलबर (Raju Dilbar) ने. दोनों ने पहले भी कुछ गाने साथ में गाए हैं. इस गाने में नजर आ रहे हीरो-हीरोइन की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. इस गाने को लिखा है धनिया लाल झारखंडी ने जबकि म्यूजिक दिया है बी के खेसारी ने. गाने के डायरेक्टर राजेश गुप्ता हैं. गाने के व्यूज की बात करें तो गाने की शुरुआत कुछ ठंडी हुई थी, लेकिन बाद में इसने अच्छा प्रदर्शन कर लिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज